शिवपुरी के बच्चों ने उज्जैन में 7 बच्चों ने जीते सात मेडल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। महाकाल की नगरी उज्जैन में विगत दिवस राज्य स्तरीय मास्टरमाइंड अबेकस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें शिवपुरी शहर से मास्टरमाइंड अबेकस शिवपुरी के सेंटर अग्रवाल एजुसर्व कमलागंज शिवपुरी के 19 स्टूडेंट ने हिस्सा लिया। केंद्र की संचालिका श्रीमती संगीता अग्रवाल द्वारा बताया गया कि महाकाल की कृपा से हमारे सेंटर से अबेकस की ऑनलाइन एवं ऑफलाइन ट्रेनिंग प्राप्त करने वाले बच्चों ने पूरे मध्यप्रदेश में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

जिसमें से 7 बच्चों ने चैंपियन ट्रॉफी के साथ गोल्ड मेडल प्राप्त किया वही चार बच्चों ने सिल्वर मेडल के साथ प्रमाण पत्र प्राप्त कर अपने शहर के साथ-साथ केंद्र का नाम रोशन किया। संचालिका श्रीमती संगीता अग्रवाल ने अपने बच्चों की इस उपलब्धि पर बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों का धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

हम बता दें उपलब्धि प्राप्त करने वाले बच्चों में श्रेष्ठा शर्मा ने लेवल 5 में चैंपियन ऑफ चैंपियन का खिताब जीता वही गीत वर्मा ने लेवल 6 में प्रथम रनर का खिताब जीता, वही प्रणव राजपूत ने लेवल 2 में प्रथम रनर अप का खिताब प्राप्त किया आश्रय सिंह एवं प्रभु सिंह ने क्रमशः लेवल 9 एवं लेवल 8 में द्वितीय रनर अप का खिताब जीता तेजस राठौर ने लेवल 2 में और मानवी शर्मा ने तृतीय रनर अप की पोजीशन प्राप्त की।