SHIVPURI NEWS - हाथ में कट्टा लेकर पहुंचा युवक वसूली करने, पुलिस ने शांतिभंग की धारा लगाकर मुक्त कर दिया

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के सुनारी चौकी क्षेत्र में रोनीजा गांव में जमीन के एवज में दिए गए रुपए वापस मांगने के लिए एक युवक फरियादी के पास 315 बोर का कट्टा लेकर पहुंच गया। जहां उसने रुपए न देने की सूरत में पीड़ित को गोली मार देने की धमकी दे डाली। यहां मोहल्ले में करीब आधा घंटे तक युवक ने हंगामा किया।

मिली जानकारी के अनुसार सुनारी चौकी के रोनीजा गांव में आकाश पुत्र मोहन सिंह रावत 315 बोर का कट्टा लेकर सरदार रावत के पास पहुंच गया। युवक के मुताबिक उसने सरदार रावत से जमीन खरीदने के लिए कुछ रुपए एडवांस दिए थे। लेकिन सरदार रावत ने जमीन किसी ओर को बेच दी।

इस पर युवक गुस्से में कट्टा लेकर सरदार रावत के पास पहुंच गया। जहां उसने रुपए न लौटाने की सूरत में सरदार रावत को गोली मारने की धमकी दी और जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

जहां युवक को पकड़कर चौकी ले जाया गया। लेकिन पुलिस ने आकाश पर आर्म्स एक्ट की कार्रवाई करने के बजाय शांति भंग का मामला दर्ज कर जमानत पर तत्काल छोड़ दिया। युवक के द्वारा बाजार में किए गए हंगामे और हाथ में कट्टा लेकर धमकाने का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।