SHIVPURI NEWS - शिकायत डॉक्टर की थी, पकडा गया कंपाउंडर , दिनभर चलता रहा नाटकीय घटनाक्रम

Bhopal Samachar
माखन धाकड @बैराड़ । शिवपुरी जिले के बैराड़ के सरकारी अस्पताल के कंपाउंडर को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड लिया। बताया जा रहा है कि एक फरियादी की एक्सीडेंट के केस की एमएलसी बनाने के एवज में यह रिश्वत की मांग की थी। इस मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम जब आया जब फरियाद पलट गया कि उसने उसने कहा कि मैंने शिकायत शिकायत डॉक्टर की की थी,कंपाउंडर की नही। सुबह से शाम तक चले इस नाटकीय घटनाक्रम में देर रात फरियादी और लोकायुक्त पुलिस ने मीडिया को अपने बयान दिए।

यह बताया लोकायुक्त पुलिस ने

विनोद कुशवाह डीएसपी लोकायुक्त ग्वालियर ने मीडिया को बताया कि फरियादी सोनू जाटव ग्राम टोरिया से बैराड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ कंपाउंडर रघुराज धाकड़ ने एक्सीडेंट के मामले की एमएलसी करानी थी उसके एवज में गंभीर चोटों को देखते हुए स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ कंपाउंडर ने मुझसे 3000 की मांग की थी इसको लेकर फरियादी ने ग्वालियर लोकायुक्त को शिकायत दर्ज कराई थी आज लोकायुक्त टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और आरोपी कंपाउंड को गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि फरियादी सोनू जाटव ने कंपाउंडर रघुराज धाकड़ की नही डॉक्टर नवोदित अवस्थी की 12 दिसंबर को लोकायुक्त पुलिस में शिकायत की थी। बताया जा रहा है कि लोकायुक्त पुलिस ने आडियो के आधार पर ही ग्वालियर में मामला दर्ज किया था फिर यह छापेमार कार्रवाही अंजाम दिया था।

जैसे ही डॉक्टर के कंपाउंडर ने रिश्वत ली वैसे ही लोकायुक्त पुलिस ने उसे दबोच लिया। फरियादी का कहना था कि मैने तो शिकायत डॉक्टर की थी रिश्वत लेने उसी ने इसको भेजा है मामला दर्ज डॉक्टर पर होना चाहिए। इसी नाटकीय घटनाक्रम में सुबह 11 बजे से लोकायुक्त पुलिस देर शाम तक उलझी रही। फरियादी की बात को बल इसलिए भी मिल रहा है कि एमएलसी पर लिखा पढी डॉक्टर करता,कंपाउंडर नही।

बताया जा रहा है कि लोकायुक्त पुलिस ने डॉक्टर और फरियादी सोनू जाटव की आडियो रिकॉर्ड कर सैंपल बनाए है वह एक सैंपल फरियादी और कपांडर का भी बनाया है जिसे जांच के लैब में भेजा जाएगा उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाऐगी। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस ने बैराड़ स्वास्थ्य केन्द्र के कंपाउंडर रघुराज धाकड़ पर मामला दर्ज किया हैं।