SHIVPURI NEWS - कोलारस विधायक की घोषणा के बाद पटवारी पारथसिंह सस्पेंड

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में इन दिनों विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। जिसके तहत 22 दिसंबर को कोलारस विकासखंड की ग्राम पंचायत कार्यालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची थी। इस यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रम में कई ग्रामीणों ने पटवारी की शिकायत कोलारस विधायक महेंद्र यादव से की थी। इसके बाद विधायक महेंद्र यादव ने मंच से पटवारी को निलंबित करवाने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद शुक्रवार को पटवारी के निलंबन का आदेश जारी हो चुका है।

बता दें कि विकसित भारत संकल्प यात्रा दौरान ग्रामीणों ने पटवारी की शिकायत दर्ज कराते हुए विधायक को बताया था कार्य क्षेत्र के पटवारी पारर्थ सिंह किरार कई माह से हल्के में अनुपस्थित रहे हैं। जिससे राजस्व संबंधित कार्य प्रभावित हो रहे हैं। उन्हें शासकीय योजनाओं का लाभ भी नहीं मिल पा रहा है।

ग्रामीणों की शिकायत के बाद विधायक महेंद्र यादव ने पटवारी को निलंबित करवाने की घोषणा कर दी थी। इसी कड़ी में शुक्रवार को कोलारस एसडीएम मोतीलाल अहिरवार ने आदेश जारी करते हुए पटवारी पारथसिंह किरार के इस कृत्य को अनुशासनहीनता मानते हुए निलंबित कर दिया। इसके साथ ही पटवारी का अतिरिक्त प्रभार गिर्राज गुप्ता को दिया गया है।