SHIVPURI NEWS - विधायक देवेंद्र जैन ने ली नगर पालिका के जिम्मेदारों की बैठक, कहा प्रवृत्ति बदलनी होगी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन विधायक की शपथ लेने के बाद सबसे पहले नगर पालिका के जिम्मेदारों की बैठक ली। इस बैठक में विधायक ने सीधे शब्दों में कहा कि नगर पालिका टेंडर के मामले में रामला और श्यामलाल की प्रवृत्ति को बदले,टेंडर किसी को भी मिले काम होना चाहिए। देखा जा रहा है नगर पालिका में टेंडर बदल रहे है लेकिन मूल काम नहीं हो पा रहा है।

यह प्रथा अब नहीं चलेगी नगर पालिका को अपनी प्रवृत्ति में सुधार लाना होगा और किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार और अनियमितता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह बात गुरुवार को शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने उनके निवास पर शाम 5 बजे नगर पालिका अधिकारियों की बैठक लेने के दौरान कही उन्होंने कहा कि लंबा अर्सा हो गया लेकिन नगर पालिका की हालत अब तक नहीं सुधरी है।

ट्यूबवैल मशीन को डालने और निकालने के ठेके की उन्होंने जानकारी ली और इस संबंध में भी दिशा निर्देश जारी किया। वहीं मड़ीखेड़ा पाइपलाइन, रेन बसेरा योजना, नामांकन प्रकरण सहित सभी मुद्दों पर नगर पालिका को चुस्त दुरुस्त तरीके से चलने की बात कही।

ताकि शहर वासी किसी भी कीमत पर परेशान ना हो। इस दौरान उन्होंने टैंकर चोरी के मुद्दे को भी नगर पालिका से जाना और 39 वार्डों की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाने बेहतर प्लानिंग के साथ काम करने की बात कही।