SHIVPURI NEWS - बहन के साथ लिवइन मे रहे युवक में गोली मारने वाले दोनों भाई गिरफ्तार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में बीते दिनो आपत्तिजनक कॉन्टेंट वायरल ना करने के एवज मे युवती के परिजनों ने 5 लाख डिमांड युवक से की थी। युवक मामले का सेटलमेंट करने आया करैरा से शिवपुरी में आया था। सेटलमेंट में बहस के दौरान युवती के भाईयो ने युवक को गोली मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने युवक में गोली मारने वाले दोनो भाईयो को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे के रहने वाले पुष्पेंद्र चौहान पुरानी शिवपुरी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ करीब ढाई साल से इंदौर में लिव इन रिलेशन में रह रहा है। इसी क्रम में छह दिन पहले वह शिवपुरी आया तो युवती की मां ने युवती के मोबाइल में पड़ी हुई आपत्तिजनक फोटो वायरल नहीं करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की।

इसी क्रम में बीते शनिवार को पैसा देने की बात हुई थी। युवक उनके बुलाने पर शनिवार की रात करीब 11:15 बजे पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में युवती के घर पहुंचा था। पुष्पेंद्र युवती की मां व पिता से बात कर रहा था, तभी युवती के एक भाई पुष्पेंद्र से बहस करने लगा और इतने में दूसरे भाई ने उसे गोली मार दी थी। गोली पुष्पेंद्र की कमर में लगी थी, आज इस मामले में पुलिस ने दोनों भाइयों विटटू उर्फ अश्विनी बेडिया और चिन्ना उर्फ आदित्य बेडिया को गिरफ्तार कर लिया है।