SHIVPURI NEWS - शासकीय डॉक्टर पर अटेम्प्ट टू रेप का मामला दर्ज, एसपी के पास पहुंची थी पुजारिन

Bhopal Samachar
दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाने में दिनारा के रहने वाले एक शासकीय डॉक्टर पर रेप टू अटेंप्ट का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला जब दर्ज हुआ जब पुजारिन ने एसपी को एक शिकायती आवेदन सौंपा कि डॉक्टर ने उसकी आबरू पर हाथ डाला,लेकिन वह सफल नहीं हो सका। दिनारा पुलिस ने महिला की फरियाद पर डॉक्टर पर मामला दर्ज कर लिया हैं।

पीडिता के आवेदन के अनुसार,पीड़िता फूला माता मंदिर पंचायत आवास दिनारा में पूजा अर्चना का कार्य करती है मंदिर के पीछे ही भेड़ फार्म है जहां अक्षय दुबे डॉक्टर का पशु चिकित्सालय है। 22 दिसंबर को पीडिता सुबह 5 बजे भेड़ फार्म पर मंदिर को लीपने हेतु गोबर लेने गयी वहां अक्षय दुबे डॉक्टर मिले उन्होंने कहा बाई आप बैठ जाओ और चाय पीलो तब प्रार्थना ने कहा कि मुझे शुगर है।

मेरे मना करने पर डॉक्टर दुबे ने जबरिया बिठा लिया और अश्लील हरकते करना शुरू कर दी,और कहने लगे कि तू मेरे साथ शारीरिक संबंध बना ले तेरे बच्चा हो जायेगा मेरा 4 माह बाद रिटायरमेंट है मुझे 70 लाख रुपये मिलेगे मैं तुझे भी दूंगा जब मैंने उनसे अश्लील बाते करने तथा संबंध बनाने वाली बातो का विरोध किया और जाने लगी तो मुझे पीछे से जबरन पकड़ कर कमरे मे बुरा काम करने की नियत से खींचने लगा।

पीड़िता ने बताया कि मैंने किसी तरह से अपने को डॉक्टर से छुड़ाकर मंदिर मे आयी और सारी घटना अपने पति को बताया तो पति मुझे थाने पर शिकायत करने थाना दिनारा लेकर गये जहां प्रार्थिया ने सारी घटना बताई तो वहां मेरी सादे कागज पर शिकायत लिखली जब पावती मांगी तो मुझे पावती नहीं दी और न ही कोई कार्यवाही की जब मैंने दो दिन बाद थाने पर दरोगा जी को फोन करके पूछा तो दरोगा जी ने कह दिया कि कार्यवाही की प्रक्रिया चल रही। इस मामले में पीडिता ने एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा था।