SHIVPURI NEWS -दुधमुंही बच्ची रो रही थी और मां फांसी के फंदे पर लटकी थी, पति ने पटिया उठाकर निकाला

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी थाना सीमा में आने वाले गांव गताझलकुई में निवास करने वाली एक विवाहिता अपनी ही पटौर के फंदे पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की पति से पैसो को लेकर कहासुनी हुई थी उसके बाद पति बाजार चला गया था,लौटकर आया तो पत्नी पाटौर पर फंदे पर लटकी मिली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम गताझलकुई निवासी रामबली और उसकी पत्नी पत्नी प्रीति आदिवासी उम्र 24 साल का पैसों को झगड़ा हो गया था। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के उपरांत पति घर का सामान लेने के लिए बाजार चला गया। शुक्रवार की शाम करीब चार बजे जब वह लौटकर वापस आया तो उसने देखा की घर का दरवाजा लगा हुआ था और उसकी दुधमुंही बच्ची घर के अंदर रो रही थी।

बकोल रामबली जब उसने पटौर पर चढ़कर पटिया हटाकर देखा तो उसकी पत्नी प्रीति म्यार से फांसी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी। रामबली ने घर का दरवाजा तोड़कर पत्नी को फंदे से उतारा और अपने पड़ोसी लखन आदिवासी के साथ उसे बाइक से उपचार के लिए गूढर के एक निजी चिकित्सक के पास ले गया। उक्त डाक्टर ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

दिनारा में अधेड़ ने फांसी लगाई
दिनारा थाना अंतर्गत ग्राम बैसोर में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात राकेश पुत्र रामचरण साहू उम्र 48 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पेड़ पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि मृतक की उसके पुत्र से कहासुनी हुई थी जिससे क्षुब्ध होकर उसने फांसी लगा दी।