SHIVPURI NEWS - संकल्प यात्रा में विधायक प्रीतम ने कहा जो मेरे पैर छुऐगा उसके में काम नहीं करूंगा

Bhopal Samachar
पिछोर। पिछोर रविवार को पिछोर जनपद पंचायत अंतर्गत स्थित ग्राम पंचायत सेमरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगमन हुआ यात्रा के इस कार्यक्रम में सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों के अलावा क्षेत्रीय विधायक प्रीतम सिंह लोधी विशेष रूप से मौजूद रहे। संकल्प यात्रा में आमजन को सरकार की जनहितैषी योजनाओं के विषय में पिछोर विधायक प्रीतम सिंह लोधी ने अवगत कराया,वही करा जो मेरे पैर छुऐगा उसका में कोई काम नहीं करूंगा।

संकल्प यात्रा के दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित पड़रिया ने भी अपने उद्बोधन में पंचायत सचिव अजब सिंह लोधी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए शिक्षा विभाग से संबंधित बातें कहीं कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि विधायक प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि नर्सरी पर दबंगों का कब्जा है जब पिछोर का डाक बंगला खाली हो सकता है तो नर्सरी क्यों नहीं, लोधी ने अधिकारियों से कहा कि शीघ्र ही नर्सरी से दबंगों का कब्जा हटाए।

उन्होंने कहा कि जो अधिकारी अच्छा होगा वही यहां रह पाएगा जनता से पूछा कि आप लोग जिनको अच्छा बताएंगे वही रहेगा जिसको अच्छा नहीं बताएंगे वह यहां से जाएगा प्रीतम सिंह लोधी कह रहे थे कि कांग्रेस के 30 साल में कार्यकर्ता ने भोपाल नहीं देखा और हमारा कार्यकर्ता सीधा भोपाल विधानसभा में टक्कर मारता है।

विधायक ने कहा कि अब कोई किसी पर अत्याचार नहीं कर पाएगा उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी व्यक्ति मेरे पैर न छुए पैर छूना है तो अपने मां-बाप के छुए जिन्होंने आपको पाल-पोसकर बड़ा किया है अगर कोई मेरे पर छूएगा तो मैं उसका कोई काम नहीं करूंगा,विधायक लोधी ने मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री की योजनाओं की सराहना करते हुए कहा कि जन-जन तक उनकी योजनाओं का लाभ पहुंचा है और आगे भी पहुंचता रहेगा।

जनता भी इसका लाभ लें कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र लोक नृत्य में दिल दिल घोड़ी विशेष रही यात्रा में अन्य लोगों में श्रीमती जिला पंचायत सदस्य श्रीमती कामताबाई लोधी,मनीराम बृजमोहन मुखिया सांसद प्रतिनिधि पूरन सिंह लोधी मुकेश पंसारी मंडल महामंत्री अशोक यादव पंचायत सचिव ताहर सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।