SHIVPURI NEWS - गुना के मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका ने की शादी, अब घरवाले बने जान के दुश्मन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ऐजवाडा गांव में रहने वाले कपल ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी कर ली। लेकिन अब लड़की के घर वाले उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहे है इसको लेकर कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर प्रदेश के नये मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से जान बचाने की गुहार लगाई है। बता दे की युवक का बचपन का प्यार था बह उन्होंने पढ़ाई भी एक साथ की है।

जानकारी के अनुसार जिले के इंदार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ऐजवारा गांव में रहने वाले अरविंद जाटव उम्र 23 साल ने अपने ही गांव में रहने वाली संध्या ओझा उम्र 21 साल से 12 दिसंबर को गुना पहुंचकर पहले मंदिर में शादी की इसके बाद गुना कोर्ट में पहुंचकर कोर्ट मैरिज कर ली अरविंद ने बताया कि संध्या के परिजन शादी करने के लिए राजी नहीं थे। इसी के चलते हम दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला किया था।

अरविंन्द्र ने यह भी बताया कि वह दोनों की बचपन से दोस्ती थी दोनों एक ही स्कूल में पढ़े। साथ खेले और बड़े हुए। इसके बाद धीरे धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई मैं नौकरी करने बाहर चला गया। इसके बाद भी हमारी बात फोन पर होती रही।

इसलिए लगाई मुख्यमंत्री से गुहार

माता-पिता और चाचा-मामा धमका रहे संध्या ने बताया कि भागकर शादी करने के बाद उसके माता-पिता और चाचा-मामा जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। भय के कारण शादी के बाद से हम दोनों अज्ञातवास की तरह एक कमरे में कैद होकर रह गए हैं।

संध्या ने कहा कि जैसे ही मैं अपना मोबाइल चालू करती हूं, मेरे घर से फोन आ जाता है और गोली मारने की धमकी दी जाती है। हम दोनों बहुत भयभीत हैं। इसी के चलते हमने मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है।

जब इस मामले पर इंदार थाना प्रभारी दिनेश नरवरिया से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लडकी के परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी लेकिन अब उसने शादी कर ली है क्योंकि वह वालिगं है तो वह अपने निर्णय खुद ले सकती है। व्यान देना आवश्यक नहीं है अगर वह चाहे तो पुलिस वही व्यान लेने जा सकती है। अगर थाने पर आएगी तो पुलिस सुरक्षा ले सकती है।