SHIVPURI NEWS - मंगेतर ने बनाए युवती के साथ फिजिकल रिलेशन अब दहेज के डिमांड कर सगाई तोड दी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक युवती ने शिकायती आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार युवती की सगाई एक साल पहले हो गई थी। इस दौरान युवती ने अपने मंगेतर से कई बार फिजिकल रिलेशन बना लिए थे,लेकिन अब उसका मंगेतर और उसके परिजन दहेज की डिमांड करते हुए सगाई तोड रहे है।

युवती ने बताया कि लड़के वाले 5 लाख रुपए दहेज की मांग कर रहे है। युवती ने बताया कि उसका मंगेतर कहता है कि अगर 5 लाख रुपए दे सकते हो तो में शादी करने को तैयार हूं,नहीं तो यह शादी नहीं होगी। युवती ने इस मामले को लेकर एसपी शिवपुरी से मदद की मांग की है।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम रिजौदा थाना पोहरी की रहने वाली युवती की सगाई राजकुमार पुत्र आगोनी जाटव निवासी ठर्रा थाना सिरसौद के साथ अक्टूबर 2022 में तय हो गई थी। जिसके बाद राजकुमार से मेरी फोन पर बातचीत होना शुरू हो गई थी। और इसी बीच हम दोनों के फिजिकल रिलेशन बनाने लगे।

मैंने सोचा था कि अब तो राजकुमार से मेरी सगाई हो गई तो वह मुझे नहीं छोड़ेगा या कोई दहेज नही मांगेगा। ऐसा मैंने सोचा तक नहीं था। लेकिन अचानक पूरे 1 साल बाद राजकुमार के जीजा हीरसिहं जाटव निवासी ग्राम रामगढ़ थाना पोहरी के द्वारा कहा गया कि हम शादी तभी करेंगे जब तुम हमें इस ने कहा कि हमें दहेज में 5 लाख रूपये केस और एक फोरबीलर चाहिए। अगर तुम लोग हमारी डिमांड नहीं मानते हो हमें शादी नहीं करनी। जो तुझे दिखे वहीं कर। शिकायत करना हैं कर हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

डिमांड पूरी ना कर सके तो तेरी शादी भी किसी से नहीं होने दूंगा

युवती ने कहा कि साथ ही उन्होंने कहा कि हम तेरी शादी भी किसी से नहीं होने देंगे। तू कहीं की नहीं रहेगी। अगर तुझे शादी करनी हैं तो हमारी डिमांड पूरी कर। साथ ही थाने पर गये तो वहां हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसीलिए एक उम्मीद के साथ में एसपी सहाब के पास शिकायत लेकर पहुंची हूं, जो मेरे साथ हुआ हैं उसकी सजा मेरे ससुरालवालों को मिलनी ही चाहिए राजकुमार को जेल भिजवाना बहुत जरूरी हैं।