SHIVPURI NEWS - श्री नर्मदेश्वर मंदिर के प्रांगण में फेंक रहे मांस के टूकडे, समाज में रोष, तहसीलदार से मांग

Bhopal Samachar
खनियाधाना। खनियाधाना तहसील के जालमपुर गांव में स्थित श्री नर्मदेश्वर मंदिर के प्रांगण में आमजन को रोकने के उद्देश्य से जानवरो की हड्डियां फेंकी जा रही है,जिससे मंदिर में जाने वाले भक्तों में रोष हैं,इस मामले को लेकर निषादराज केवट समिति के लोगों ने खनियाधाना तहसीलदार को एक आवेदन सौंपा है। वही समाज के लोगों का कहना था कि आने वाले जनवरी माह में समाज के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है जिसमे विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

खनियाधाना थाना सीमा में स्थित ग्राम जालमपुर में मायापुर-खनियाधाना रोड पर न्यू अस्पताल के पास स्थित श्री श्री 1008 श्री नर्मदेश्वर मंदिर की जो खाली जगह पड़ी है उसमें लगातार असामाजिक तत्व रात के अंधेरे में मांस के टूकडे और शराब की बोतल फेंक रहे है।

मंदिर की प्रांगड की जमीन पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ है,वह इस प्रांगण में पब्लिक को रोकने के उद्देश्य से यह सब कुछ कर रहे है। इनको जब रोका जाता है तो गया गाली गलौज और अभद्रता पर उतारू हो जाते है।

श्री श्री 1008 श्री नर्मदेश्वर मंदिर नर्मदेश्वर निषादराज केवट समिति का कहना है कि मंदिर पर दर्शन के लिए आने वाले भक्त खासकर महिलाओं को अधिक परेशानी का सामना करना पडता है। इस मंदिर पर 19 जनवरी से एक विशाल धार्मिक का आयोजन किया जा रहा है।

इन लोगों के इस कार्य को देखकर लगता है कि इस उम्मीद है आने वाले धार्मिक आयोजन में विवाद की स्थिति उत्पन्न होगी। इन लोगों ने भूमि के सर्वे क्रमांक 632 पर अवैध किया है। प्रशासन से निवेदन है कि उक्त जमीन को अतिक्रमण कारियो से मुक्त कराया जाए।