SHIVPURI NEWS - महिला हेड मास्टर और छात्राओ के साथ शिक्षक ने की अभद्रता, अधिकारियों ने मामला दबा दिया

Bhopal Samachar
करैरा। विकासखंड के शासकीय माध्यमिक विद्यालय कडौरा लोधी में महिला हेडमास्टर द्वारा एक शिक्षक की अभद्रता किए जाने की शिकायत बीईओ व बीआरसीसी को की गई थी। महिला हेडमास्टर का कहना था कि उसने मौखिक और लिखित रूप से व्हाट्सएप पर शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई लेकिन आज तक शिक्षा विभाग के अफसरों ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

इस वजह से शिक्षक आज भी धमकियां देने और अभद्रता करने से बाज नहीं आ रहा है। इस संबंध में संस्था प्रभारी ज्योति चौरसिया ने शिक्षा महकमे के अफसरों से शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शासकीय माध्यमिक विद्यालय करौड़ा लोधी की संस्था प्रभारी ज्योति चौरसिया का कहना है कि विद्यालय का शिक्षक मुकेश कुमार दुबे द्वारा 4 अगस्त 2023 को विद्यालय में महिला शिक्षक और छात्राओं के साथ प्रार्थना के वक्त अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दी गई।

शिक्षक द्वारा विद्यालय में आए दिन छात्र-छात्राओं और विद्यालय स्टाफ के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है जिसकी शिकायत वह तत्समय ही बीईओ व बीआरसीसी को कर चुकी हैं लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस वजह से उक्त शिक्षक के हौसले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं।

रिपोर्ट पेश करेगी
ऐसा प्रकरण का एक आवेदन आया है जिसकी मैंने मामले की जांच समिति बनाई वह अपनी रिपोर्ट पेश करेगी।
जगभान सिंह लोधी, विकासखंड शिक्षा अधिकारी

शिक्षक अभद्र भाषा बोलता है
विद्यालय में शिक्षक आए दिन छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय स्टाफ से अभद्र भाषा बोलता है।
ज्योति चौरसिया, प्रभारी प्रधानाध्यापक, कडौरा लोधी करैरा