SHIVPURI NEWS - कोलारस की नाबालिग का इंदौर में बलात्कार, शादी की कहकर भगा ले गया था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम भडौरा में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग को गुना में रहने वाला युवक 29 नंवबर की रात बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की थी और कार्यवाही करते हुए किशोरी को इंदौर से बरामद कर लिया।

किशोरी ने थाने आकर पुलिस को बताया कि युवक ने शादी का झांसा देकर कर उसे घर से भगाया और इंदौर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने अपहरण के बाद मामले में दुष्कर्म की धारा बढ़ाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भडौता गांव की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का दूर के रिश्तेदार दीपक कुशवाह निवासी गुना से 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान दीपक कुशवाह 29 नवंबर 2023 की रात किशोरी को घर से अपने साथ बहला फुसलाकर और शादी का झांसा देकर भगा ले गया। दीपक किशोरी को लेकर इंदौर पहुंचा जहां उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। कोलारस थाना पुलिस ने किशोरी को इंदौर से बरामद कर लिया है। इस मामले में अभी आरोपी दीपक कुशवाह फरार है जिसको पुलिस तलाश कर रही है।