SHIVPURI NEWS - शिवपुरी में छोटे खान साहब खजाना लुटता रहा वह मजे से बैठे रहे कहा हम पुराने जमाने के

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के टेकरी क्षेत्र में शिवपुरी के प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी छोटे खान के मकान से मिल रही है कि खान साहब का यह मकान पुश्तैनी मकान है इसकी उम्र 100 साल से अधिक होने के कारण इसको तोड़कर गिराया जा रहा है जिससे नवनिर्माण हो सके।

बताया जा रहा है कि इस पुराने मकान को तोडा जा रहा है तो इस मकान के नीव के अंदर आज दो घंटे लोगों को दिखाई दिए,लोगों ने समझा कि खान साहब का मकान टूट रहा है और यह इसमें गड़ा हुआ खजाना है लोगों ने इन मटको को तोडा और उसमें से रखी ईटे ले गए।

यह ईंटें मिट्टी की थी लेकिन किसी ने यह अफवाह उडा दी की यह मिट्टी की ईंट घर जाकर सोने की हो जाएगी,इसलिए लोगों ने इन मिट्टी की ईंटों को तक नहीं छोड़ा और मिट्टी की ईंटों को भी लोग लूटकर ले गए।

किसी ने छोटे खान को फोन लगाया और कहा कि पब्लिक तुम्हारा गड़ा हुआ खजाना लूटकर ले जा रही है तो खान साहब ने कहा कि हम तो रंगरेज लोग है पुराने समय में हमारे यहां कपड़े रंगने का काम होता था हमे मालूम है यह उन्ही के सुराईदार घडे है जिसमें मिट्टी भरी है। खान साहब इस तमाश को देखने तक नही आए।

कुछ लेाग कह रहे थे छोटे खान साहब की यहां दुकान थी और यह घडे जहां निकले है उसी के उपर गद्दी थी वर्षो तक छोटे खान यहां बैठे है वर्षो से इसके उपर बैठकर छोटे खान इस खजाने की रक्षा कर रहे थे।