SHIVPURI NEWS - सिंधिया छत्री में बाउंड्री तोडकर जा घुसा ट्रेलर, स्लीपर कोच जा भिडी ट्रक में:कोहरे का कहर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में कोहरे का कहर जारी है। घने कोहरे के कारण प्रतिदिन हादसे हो रहे है-बीती रात आठ बजे से ही शिवपुरी जिले में कोहरा बरसने लगा था। इस कारण जिले में दो हादसे होने की खबर मिल रही है।

शुक्रवार की सुबह स्लीपर कोच बस भिंड से अहमदाबाद जा रही थी तभी ककरवाया गांव के पास घने कोहरे की वजह से बस ट्रक से जा भिड़ी। जिससे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,इस घटना में बस के किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है।

छत्री की बाउंड्री में घुस गया 22 चक्का ट्रक
शहर के सिंधिया छत्री के पास भूत पुलिया पर गुरुवार की रात एक ट्रक बेकाबू होकर सिंधिया छत्री की दीवार को तोड़ते हुए भीतर घुस गया। जिससे सिंधिया छत्री की दीवार क्षतिग्रस्त हुई है। बताया गया है दुर्घटना के बाद ट्रक स्टाफ मौके से फरार हो गया। इसके बाद ट्रक बीच सड़क पर रात भर यूं भी खड़ा रहा। गनीमत रही कि इस बीच कोई अन्य वाहन दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ।

जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 से 11 बजे के बीच ट्रक (RJ27GD6842) ग्वालियर बायपास की ओर से आया और भूत पुलिया के अंधे मोड़ पर बेकाबू होकर सीधे सिंधिया छत्री की दीवार से जा घुसा, घटना के बाद ट्रक स्टाफ मौके से फरार हो गया। बता दें कि तीन माह के भीतर इस स्थान पर चौथी बार घटना घटित हुई है।

इस मार्ग पर सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाई गई है। इसके बावजूद यहां सुबह 7 बजे के बाद भी भारी वाहन का आवागमन जारी रहता है। जबकि इस मार्ग से होते हुए पर्यटक सिंधिया छत्री, भदैया कुंड, बाणगंगा और टूरिस्ट विलेज पहुंचते हैं। इसके बावजूद यहां सड़क सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए हैं। फिजिकल थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

भारी वाहन निषेध के बावजूद आवागमन जारी
बता दें छत्री रोड़ पर भारी वाहनों के आवागमन पर सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक रोक लगाई गई है। नियमों का पालन न करने पर 5 हजार के जुर्माना का बाकायदा बोर्ड भी लगाया गया है। इसके बावजूद इस मार्ग से भारी वाहनों का सुबह 7 बजे के बाद आवागमन जारी रहता है।