SHIVPURI NEWS - दहेज को लेकर युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ की मारपीट, एसपी से ​शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे ससुराल वाले मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। और साथ ही पति मेरे साथ मारपीट करता हैं। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में भी की,लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई,इसलिए विवाहिता एसपी के पास पहुंची।

जानकारी के अनुसार थाना मायापुर क्षेत्र की पुरा गांव की रहने वाली विमलेश जाटव ने बताया कि मेरी शादी 10 साल पहले लखन जाटव के साथ हुई थी। शादी से पहले साल 1999 में उसके पिता को मर्डर के मामले में जेल हो चुकी है। इसके बाद उसके परिवार जैसे तैसे पूरी बातचीत करने के बाद बिना दहेज दिए शादी की।

शादी के बाद से मेरा पति मेरे साथ मारपीट करने लगा था। शादी के बाद मुझे एक लड़का और एक लड़की पैदा भी हुए। हालांकि इसके बाद भी मेरा पति मायके से पैसा या फिर बाइक लाने की मांग को लेकर मारपीट करता रहा। पिता के जेल में होने से उसके मायके वाले बाइक नहीं दे पाए। इसके बाद अब मेरे पति ने मेरे साथ बच्चों को पीटना शुरू कर दिया।

15 दिसंबर को मेरे पति ने मेरे और बच्चों के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसकी शिकायत मायापुर थाना में दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। वह चाहती है कि उसके पति को सबसे पहले समझाइश दी जाए और ना मानने पर कार्रवाई की जाए। इसी फरियाद के साथ वह शनिवार को एसपी ऑफिस पहुंची हैं।