SHIVPURI NEWS - संजय कॉलोनी के अनिल का हुआ था दोस्तो के साथ झगडा, अब हुआ उसका मोबाइल गायब

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक मां-बेटा शिकायत लेकर पहुंचे,युवक ने बताया कि मेरे दोस्तों के बीच से मेरा एक मोबाइल चोरी हो गया। युवक ने बताया कि तीन लोग थे और उन्हीं के बीच में से मेरा मोबाइल चोरी हो गया। साथ ही तीनों से बीच मामूली सा झगड़ा भी हुआ था।

जानकारी के अनुसार निवासी संजय कॉलोनी वार्ड नं.36 थाना फिजीकल के रहने वाले अनिल प्रजापति पुत्र धनीराम प्रजापति निवासी वार्ड नं0 36 संजय कॉलोनी शिवपुरी थाना फिजीकल ने बताया कि घटना 29 दिसंबर 2023 की रात की है उस समय लगभग 7 बजे का टाइम हो रहा था। तभी पानी की टंकी के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी शिवपुरी में जरूरी काम से मैं गया था तभी मेरे मोबाइल कहीं गुम हो गया।

मेरा मोबाइल वीवो बाय 21 कंपनी का था जिसमें वोडाफोन की सिम डली हुई थी। मैंने अपने मोबाइल को हर संभव जगह पर तलाश किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। तथा मुझे डर हैं कि मेरे मोबाइल का किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गलत इस्तेमाल भी किया जा सकता हैं।

जिससे मुझे भविष्य में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं इसलिए मेरे गुम हुआ मोबाइल सायबर सेल के माध्यम से ट्रेस कर मुझे दिलवाये जाने की कृपा की जाये।