SHIVPURI NEWS - शराब ठेकेदार सौरभ शिवहरे की अवैध शराब से भरी गाडी नेताजी ने पकडी, गांव में सप्लाई कर रही थी

Bhopal Samachar
अतुल जैन बामौकरला। खबर शिवपुरी पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में शराब के ठेके की सीमा से बाहर दारू की पेटिया उतार रही ठेकेदार सौरभ शिवहरे की गाडी को जिला पंचायत सदस्य संध्या लोधी के पति सियाराम लोधी ने पकड लिया और बामौरकलां थाने के हवाले कर दिया। उक्त गाड़ी में दारू की पेटीया भरी हुई थी। यह गाडी गांव गांव जाकर दारू की सप्लाई कर रही थी।

वर्तमान समय में शिवपुरी जिला शीत लहर की चपेट मे है,इससे अधिक शराब की अवैध बिक्री की चपेट में आ चुका है। आबकारी विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण शिवपुरी जिले के गांव गांव में किराने की दुकानों पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है,जिले के शराब के ठेका लेने वाले ठेकेदार अपनी ठेका सीमा में आने वाले गांवों में अपनी दारू बिकवा रहे है। गांव गांव में अवैध कलारी खुलने के कारण सामाजिक समरसता पर प्रभाव पड रहा है वही ग्रामीणों को आर्थिक नुकसान है। यह सब आबकारी विभाग की मिली भगत का परिणाम है कि अब शराब की दुकानें गांव गांव तक पहुंचने लगी है।

आबकारी विभाग के अधिकारियों को प्रत्येक शराब के ठेकेदारों से मोटा पेमेंट हर माह मिल रहा है इसका जिंदा सबूत आज बामौरकलां से मिला है। जिले के वार्ड क्रमांक 17 से जिला पंचायत सदस्य संध्या लोधी के पति सियाराम लोधी लगातार गांव में अवैध दारू का विरोध कर रहे है। सियाराम लोधी ने शिवपुरी समाचार को बताया कि आज सुबह उन्हें सूचना मिली की बामौरकलां के शराब के ठेकेदार सौरभ शिवहरे की गाडी काली पहाड़ी गांव में कमीशन पर शराब उतार रही है।

सियाराम ने बताया कि मै मौके पर पहुंचा और गाडी को पकड़ लिया। सफेद कलर की महिंद्रा जीप जिस पर कोई नंबर नहीं था उसमें पीछे की ओर प्लेन और मसाला की दारू की पेटियां भरी हुई थी। गाड़ी में बामौरकला कलारी पर काम करने वाला फूल सिंह लोधी और कलारी का मैनेजर संजय राय था। दोनों गांव में जाकर कमीशन पर शराब की पेटिया उतार रहे थे-कुल मिलाकर अवैध दारू बिकवा रहे थे। सियाराम लोधी ने कहा कि इस गाड़ी को पकड़कर बामौरकला थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इस गाडी में लगभग 12 से 15 पेटी शराब की थी।