SHIVPURI NEWS - चिंकारा कोठी के पीछे पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, लाश पर ​कीड़े रेंग रहे थे

Bhopal Samachar
शिवपुरी: जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चिंकारा कोठी प्लांटेशन में एक नर कंकाल लटका मिला है। बताया जा रहा है कि चिंकारा कोठी के पीछे रहने वाले एक रहवासी की लाइट नहीं आ रही थी इस कारण वह अपनी लाइट की लाइन चेक करने के लिए प्लांटेशन में गया था। तभी उसे पेड़ से लटकी लाश दिखाई दी। युवक ने मामले की सूचना पुलिस का दी। मौके पर देहात थाना पुलिस सहित CSP संजय चतुर्वेदी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार चिंकारा कोठी के पास रहने वाले संता रावत की घर की लाइट नहीं आ रही थी इस कारण वह अपने लाइट के तारों को चेक करने के लिए चिंकारा काठी के पीछे बने प्लांटेशन की और गया था,तभी उसे एक पेड़ पर लाश लटकी दिखी।

मामले की सूचना वन विभाग सहित पुलिस को दी गई। मौके पर CSP संजय चतुर्वेदी,देहात थाना टीआई विकास यादव सहित फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि लाश लगभग 50 दिन पुरानी लग रही थी। मृतक की उम्र लगभग 40 साल के आसपास बताई जा रही है,लाश को कीड़े खा चुके थे उसके मुंह पर कीड़े लगे थे।

लाश के पास एक 500 रुपए का फटा हुआ नोट शराब की बोतल और एक पानी की खाली बोतल मिली है। अब इस युवक ने आत्महत्या की है या हत्या यह जांच का विषय है। पुलिस फिलहाल युवक की शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है।