SHIVPURI NEWS - मोटर मालिक ने ड्राइवर को बंधक बनाकर कर दी मारपीट, गर्म चिमटे तक चिपका दिए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मैं आज से 4-5 दिन पहले अपने बीबी-बच्चों से मिलने मोटर मालिक को बिन बताए आ गया था। तथा उसके बाद से मेरे मोटर मालिक ने मुझे बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की। और साथ ही मुझ पर चोरी का इल्जाम भी लगा रहा हैं। युवक ने बताया कि मेरा मोटर मालिक मेरी बेक साइड पर गर्म पलटा चिपका कर मुझे मारता हैं और साथ ही इंजेक्शन के जरिए स्मैक का नशा करवाता हैं।

जानकारी के अनुसार लुधावली शिवपुरी के रहने वाले विनोद प्रजापति ने बताया कि मैं आज से 4-5 दिन पहले अपने मोटर मालिक चांद खान और हीरो खान निवासी लुधावली को बिन बताए अपने बीबी—बच्चों से मिलने के लिए अपने घर आ गया। जिसके बाद मेरा मोटर मालिक मुझे घर से उठाकर ले जाता हैं और मुझे बधंक बनाकर मेरे साथ मारपीट करता हैं।

पीड़ित युवक ने बताया कि मालिक का आरोप हैं मुझ पर कि मैं टमाटर का भाड़ा ले जाने का आरोप लगा रहा हैं। जबकि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। और मेरे मोटर मालिक मुझे बकरियों के साथ सुलाते है और साथ ही मुझे स्मैक का नशा भी करवाते हैं वो भी इंजेक्शन के जरिए,मेरे मोटर मालिक मेरे पिछवाड़े में गर्म पल्टा करके चिपकाते हैं। और साथ ही भट्टी का नशा करवाते हैं।

मुझे नशा करवाकर पता नहीं किस चीज पर साइन करवा लिया गया था। और यह रोज का हो गया है, मुझसे कहता है कि तुझे मरने भी नहीं दूंगा और जीने भी।