SHIVPURI NEWS - नगर पालिका के मुख्य गेट पर जडे पार्षद नीलम बघेल ने ताले, कहा जनता प्यासी है पानी दो

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी पालिका की वार्ड क्रमांक 11 की भाजपा पार्षद और PIC सदस्य नीलम बघेल ने आज नगर पालिका पहुंचकर नगर पालिका के गेट पर ताला जड़ दिया। पार्षद का कहना था कि सत्ता पक्ष के पार्षदों की सुनवाई नहीं हो रही है,तो जनता की क्या सुनवाई होती होगी यहां। मेरे वार्ड की मोटर खराब पडी है जनता बूंद बूंद पानी को तरस रही है लेकिन नगर पालिका में सुनवाई नहीं हो रही है।

आज सुबह 11 बजे पार्षद नीलम बघेल ने नगर पालिका की कार्यप्रणाली के चलते नगर पालिका के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर दी। पार्षद ने कहा कि मै 11 नंबर वार्ड की सत्ता पक्ष की पार्षद हूं और चार बार से चुनकर आ रही हूं और इस बार पीआईसी मेंबर भी हूं,लेकिन मेरी भी यहां सुनवाई नही हो रही है।

मेरे वार्ड की जनता पानी की बूंद बूंद को तरस रही है। पिछले 30 दिनों से वार्ड की दो मोटर खराब है सही नहीं हो रही है इस कारण जनता काफी परेशान है। प्रबंधन से बार बार कहने के बाद भी मोटर सही होकर आ नहीं रही है।

महाराणा प्रताप वाली गली का 3 बार भूमि पूजन

पार्षद का कहना है कि नगर पालिका में सिर्फ कमीशन बालो के काम होते है,वार्ड से भेदभाव किया जा रहा है महाराणा प्रताप वाली गली का 3 बार भूमिपूजन हो चुका है लेकिन अभी तक रोड नहीं डली है।

नामांतरण वाले भटक रहे है

पार्षद नीलम बघेल का कहना था कि में पीआईसी मेंबर हूं विधानसभा से पहले नामांतरण के फाइल कंपलीट हो चुकी है लेकिन लोगो को दे नहीं रहे है कारण है हर नामांतरण पर वसूली की जा रही है।

जब मोटर नही गेट नहीं खुलेगी

पार्षद ने मीडिया से कहा कि अभी में यहां अकेली खडी हूं और मेरे वार्ड की महिला साथ है कुछ ही देर में अन्य पार्षद भी यहां आने वाले हैं जब तक मेरे वार्ड की मोटर सही नही होगी जब तक यह गेट नहीं खुलेगा। जब अधिकारी कर्मचारी और जिम्मेदार बोल रहे है कि कोई काम नहीं नगर पालिका में नही हो रहा है तो इसलिए गेट पर ताला डाला है।