SHIVPURI NEWS - ग्वालियर में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा हैं मेरा पति, पुलिस सुन नहीं रही

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से है जहां एक महिला ने पोहरी थाना पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। मेरा पति मुझे बेहोशी की हालत में मिले थे। हमने उन्हें ग्वालियर रेफर करवा दिया। जिसके बाद आज तक पुलिस ने मेरी सुनवाई नहीं की हैं। महिला ने पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार ग्राम ग्वालीपुरा थाना पोहरी के रहने वाली दुलारी परिहार ने बताया कि मेरे पति नारायण परिहार जाखनौद गांव में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं। बीते 4 दिसंबर 2023 को वह शिवपुरी से मतगणना सामग्री जमा करा कर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों द्वारा उनकी तलाश की गई, तब वह पोहरी में टीवीएस एजेंसी के पास बेहोशी की हालत में पड़े मिले।

जहां से उन्हें शिवपुरी जिला अस्पताल फिर मेडिकल कॉलेज उसके बाद ग्वालियर रेफर किया गया। बीते दिनों पति को होश आने पर उन्होंने बताया कि नेपाल परिहार पुत्र कैलाश परिवार निवासी ग्वालीपुरा चौकीदार बैहटी थाना पोहरी ने उसकी मारपीट की है।

दुलारी परिहार ने बताया कि जब वह इसकी रिपोर्ट करने पोहरी थाना गई तो पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की वर्तमान में उसके पति ग्वालियर ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई है।