SHIVPURI NEWS - पड़ोसी ने घर में घुसकर किया महिला का बलात्कार,कहा क्यों नहीं बना रही थी मेरे साथ संबंध

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक महिला शिकायत लेकर पहुंची,कि एक युवक ने मुझे अकेला पाकर मेरे घर में घुसकर मेरा बलात्कार कर दिया। मुझ पर आये दिन दबाव बनाता था, कि मेरे साथ संबंध बना। मैं इसका विरोध करती रही,लेकिन वह जबरदस्ती मेरे घर में घुस आया और मेरे साथ गलत काम कर दिया। इसकी शिकायत लेकर मैं बैराड़ थाना पहुंची। लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत दर्ज नहीं की। और कहा कि अपना मोबाइल नंबर दे जा हम तुम्हें बुला लेंगे।

जानकारी के अनुसार बैराड़ की रहने वाली 25 वर्षीय महिला एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि बैराड़ के टौरिया तिराहे के पास रहने वाला गोपाल जोशी मुझे लगातार 3-4 महीने से परेशान कर रहा है मेरी शादी हो चुकी हैं और मेरे 2 बच्चे भी हैं। गोपाल मेरे ऊपर दबाव बनाता हैं कि तू अपने पति को छोड़कर मेरे साथ भाग चलो,और मेरे साथ अवैध संबंध बना। मेरे मना करने पर वह मुझे धमकी देता हैं।

वहीं 15 नवंबर 2023 की बात हैं मेरे पति ग्राम खटका मेरी ननद के यहां गए हुए थे मैं घर में अकेली थी सुबह करीब 10-11 बजे का समय था गोपाल जोशी मेरे घर में दारू पीकर आ गया और मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया और जाते जाते मुझे धमकी देकर गया कि यदि तून मेरे विरूद्ध रिपोर्ट की या किसी से इस बात की चर्चा की तो तेरे पति को जान से मार दूंगा।

मैं अत्यधिक डर गयी मैंने यह बात किसी को नहीं बताई। जब शाम को मेरे पति घर आये तब मैंने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी, फिर दूसरे दिन मैं पति के साथ रिपोर्ट लिखाने गई, तो थाना बैराड़ में मेरी रिपोर्ट नहीं लिखी गयी वहां मुझसे कहा गया कि अपना मोबाइल नंबर दे जाओ हम तुम्हें बुला लेंगे।

तब से हम लोग लगातार थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन हमारी आज तक रिपोर्ट नहीं लिखी गयी और न ही गोपाल जोशी के विरूद्ध कोई कार्यवाही की गई। जिससे गोपाल जोशी के हौसले काफी बुलंद हो गये हैं। वह आये दिन हमारे घर के सामने चक्कर लगाता रहता है और कभी भी घर में घुस आता है। मुझे व मेरे पति को गोपाल जोशी से जान-माल-इज्जत का खतरा बना हुआ है।