SHIVPURI NEWS - युवती के साथ बलात्कार,पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में कन्वर्ट कर दिया, SP से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में आज शुक्रवार को करैरा थाना सीमा में रहने वाली युवती ने एसपी सर से शिकायत दर्ज कराई कि मेरे साथ बलात्कार हुआ है और करैरा थाना पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच करवाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

करैरा थाना में दर्ज हुई है यह एफआईआर

जानकारी के अनुसार करैरा थाना सीमा में के सड गांव में रहने वाली 18 साल की युवती ने बीते रोज शाम चार बजे अपने घर के कमरे में बैठ कर टीवी देख रही थी। घर के अन्य लोग घर के दूसरे कमरे में थे। बहार का दरवाजा खुला हुआ था,तभी गांव में रहने वाला अभि खटीक मेरे कमरे में घुस आया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और मेरे साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा तो मै चिल्लाई तो घर के दूसरे सदस्य आ गए और मौका पाकर अभि खटीक घर से फरार हो गया। पुलिस ने पीडिता के इन बयानों के आधार पर आरोपी अभि खटीक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया।

आज पहुंची पीड़िता एसपी ऑफिस

शिवपुरी एसपी ऑफिस पहुंची पीडिता के पिता ने मीडिया ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। घटना के समय मेरी बहू ओर बेटी थी। बेटी टीवी देख रही थी तभी घर में हमारे घर का लडका अभि खटीक आया था और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और मेरी बेटी का बलात्कार कर दिया और बेटी चिल्लाई तो बहू आ गई। इसके बाद अभि खटीक भाग गया।

हम थाने पहुंचते उससे पहले ही विधायक ने थाने में फोन कर दिया। अभि खटीक विधायक का रिश्तेदार है इसलिए पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज ना करते हुए छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है,एसपी साहब से हमने मांग की है कि मेडिकल कराया जाए और इस मामले में बलात्कार की धाराओं का इजाफा किया जाए।

इनका कहना है
पीडिता ने थाने में जो बयान दिए है उसके आधार पर हमने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने महिला जांच अधिकारी को बताया कि उसके साथ छेडछाड की है। हमारे पास पीड़िता के बयानो की वीडियो रिकॉर्डिंग है। अब वह शिवपुरी जाकर बलात्कार की बात क्यों कह रही है जानकारी नहीं है। फिलहाल 164 के बयान नहीं हुए है,आगे मामले की जांच करगें जो होगा नियमानुसार कार्यवाही की जाऐगी।