SHIVPURI NEWS - नरवर से 9 साल की मासूम का अपहरण, माँ को आशंका हत्या तो नहीं कर दी, एसपी को शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के नरवर थाना सीमा से 9 साल की मासूम का अपहरण का मामला सामने आया है। इस अपहरण की घटना को 30 माह से अधिक गुजर चुके है लेकिन नरवर पुलिस ने अभी तक इस मामले को ट्रेस नही किया है। मासूम की मां का कहना है कि मेरे पति के दोस्त ने ही मेरी बेटी का अपहरण किया है,लेकिन पुलिस अभी तक उसे तलाश नही सकी है। इस कारण में अपनी उम्मीद लेकर शिवपुरी एसपी ऑफिस आई हूं।

जानकारी के अनुसार नरवर थाना क्षेत्र में 25 जुलाई 2021 को राम वती जाटव पत्नी श्रीचंद जाटव रात के समय अपने खेत पर अपनी 9 साल की नाबालिग बेटी को लेकर सो रहे थे तभी रात के समय श्रीचंद का 30 साल का दोस्त बलबीर बघेल निवासी ऊमरीकला थाना भाँती द्वारा 9 साल की बच्ची का अपहरण कर ले गया।

पीड़ित ने बताया की हमने उसी दिन इस मामले की रिपोर्ट नरवर थाने में दर्ज कराई लेकिन आज दिनांक तक पुलिस नाबालिग के अपहरण करता को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पीड़ित ने बताया की उसने इससे पहले भी कई बार पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिये लेकिन आज तक पुलिस ने इस मामले में उसके किसी भी घर वालों से पूछताछ नहीं की है। पीड़ित ने बताया कि उसे संदेह है कि आरोपी ने कही उसकी बच्ची की हत्या तो नहीं कर दी या फिर उसे कही बेच तो नहीं दिया क्योंकि आरोपी शराब और गांजे का सेवन करता था।

आरोपी था बेटी के पिता का दोस्त

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति श्रीचन्द्र को शराब की आदत थी और उसी के चलते आरोपी की दोस्त मेरे पति से हो गई क्योंकि आरोपी भी शराब और गांजे का सेवन करता था। उसी के चलते आरोपी का आये दिन घर में आना जाना था। आज पीड़ित ने एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर बेटी को पता लगाने की गुहार की है।

मैं तो इनका कहना हैं
स थाने पर अभी नया आया हूॅ। मामलों को देख कर बता पउगा क्या कुछ कार्यवाही हुई है।
नरवर थाना प्रभारी केदार सिंह यादव