SHIVPURI NEWS - भौंती से नाबालिग आशा का अपहरण, 80 हजार और सोने के गहने भी साथ ले गई है

Bhopal Samachar

शिवपुरी।  पिछोर अनुविभाग की भौंती थाना सीमा में रहने वाले एक  परिवार की 16 साल की बेटी का अपहरण का मामला प्रकाश में अया है।  इस अपहरण की एफआईटार भौंती थाने में की जा चुकी है,लेकिन इस घटना को आज 40 दिन से उपर हो गए है लेकिन पीडित परिवार की बेटी को पुलिस बरामद नही कर सकी। वही परिवार का कहना है कि अपहरण करने वाला लडका हमारे गांव है लडके के परिजन हमे जान से मारने की धमकी दे रहे है। इस मामल को लेकर पीडित पक्ष आज एसपी शिवपुरी से मिला ओर न्याय की गुहार लगाई है।


भौंती थाना सीमा में आने वाले ग्राम तिथारी में निवास करने वाले रामकेशरी प्रजापति पुत्र हरिलाल प्रजापति ने एसपी आफिस में आज एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस शिकायती आवेदन के अनुसार रामकेशरी प्रजापति की पुत्री आशा उम्र 16 साल को गांव मे ही रहने वाले भगवत उर्फ भोला परिहार बीते 1 नबंवर को घर से भगा ले गया।

आशा अपने साथ  80 हजार रूपये,अपनी मां का मंगलसूत्र,कान की झुमकी और सोने की चूडी ओर करधोनी भी साथ ले गई है। पिता ने बताया कि जब हम आशा को तलाश कर रहे थे तब उसका मोबाइल हमे मिला तो लास्ट नंबर डायल किया तो यह नंबर भगवत परिहार का निकला था।

इसी जानकारी के आधार पर हमने भौंती थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। आज शिकायक को दर्ज कराए 42 दिन से अधिक हो गए है लेकिन आज दिनाक तक भौंती थाना पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की है। पीडित परिवार ने एसपी शिवपुरी से न्याय की गुंहार लगाई है कि जल्द ही हमारी बेटी को बरामद किया जाए ओर आरोपी युवक को पकडा जाए।

परिजन जानते है लेकिन बता नही रहे
पीडित परिवार ने बताया कि लडके के परिवार वाले जानते है कि वह हमारी बेटी को लेकर लडका कहा गया है जब हम उनसे पूछत तो वह हमे जान से मारने की धमकी देते है।