SHIVPURI NEWS - डॉक्टर सोते रहे नहीं किया इलाज, 75 वर्षीय बुजुर्ग की तड़प-तड़प कर हुई मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही है जहां एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई, बताया जा रहा हैं कि बुजुर्ग के सीने में दर्द होने की वजह से उसे सबसे पहले खनियाधाना के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। फिर सुबह डॉक्टरों ने शिवपुरी जिला अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन बुजुर्ग की अस्पताल पहुंचते से ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम देवखो के रहने वाले हरज्ञान प्रजापति ने बताया कि मेरे पिता रब्बा प्रजापति को रात में सीने में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें हम रात के 10 बजे खनियाधाना के स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आये, जहां उनके उपचार में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ द्वारा लापरवाही की गई। रात में डॉक्टर ने पिता को एक इंजेक्शन लगाया था, उसके बाद पिता तड़पते रहे, लेकिन डॉक्टर सोते रहे कई बार टोकने के बाद भी डॉक्टर उन्हें देखने नहीं आये।

साथ ही अस्पताल में एक ही इंजेक्शन उपलब्ध होने की बात कही गई जो इंजेक्शन पहले ही वह लगा चुके थे।इसके बाद मेरे पिता रात भर तड़पते रहे और आज सोमवार की सुबह 11 बजे उन्हें शिवपुरी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एम्बुलेंस में भी उनकी तबियत बिगड़ गई थी, लेकिन जो इंजेक्शन उन्हें दिया जाना था वह भी एम्बुलेंस में उपलब्ध नहीं था। इसके चलते जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसके पिता की मौत हो गई।