SHIVPURI NEWS - करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के विरोध में शिवपुरी बंद, नौकरी ओर 5 करोड की मांग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर देशभर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना शिवपुरी के द्वारा भी आज बुधवार को शिवपुरी बंद बुलाया। इसके बाद आज श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता और क्षत्रिय समाज के लोग सुबह 10 बजे माधव चौक पर एकत्रित हुए।

बता दें कि इस हत्याकांड से अन्य समाज में भी नाराजगी है। उन्होंने भी श्री राजपूत करणी सेना को समर्थन देकर बाजार को बंद कराया। इस दौरान व्यापारी और दुकानदारों ने शिवपुरी बंद के आह्वान का समर्थन करते हुए अपने-अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा। इसके बाद राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपकर तत्काल कार्रवाई की मांग की।

राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर करणी सैनिकों ने हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी देने की मांग की। हत्याकांड की CBI जांच की मांग भी की गई है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार को 5 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता, परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की मांग की है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा मांगों को पूरा नहीं किए जाने पर आंदोलन करने की बात ज्ञापन के माध्यम से कही गई है।

बता दें कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का एक वीडियो उनके निधन के बाद जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह JNU की दीवारों पर लिखे गए 'ब्राह्मण-बनिया भारत छोड़ो' के मुद्दे पर ब्राह्मण-बनिया को भारत छुड़वाने वालों को पहले क्षत्रियों की तलवारों से गुजरना होगा" कहते हुए नजर आ रहे हैं।