SHIVPURI NEWS - मनियर टोल टैक्स के पास से गायब हुआ 5 साल का मासूम, काली ने सुरक्षित माता-पिता से मिलवाया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मनियर टोल टैक्स के पास मंदिर से मिल रही हैं जहां आज शाम को एक 5 साल का बच्चा अपने माता पिता को बिन बताये रिश्तेदार के घर से गायब हो गया था। जिसके बाद एक दुकानदार की मदद से उसे मनियर क्षेत्र की हर गली में घुमाया गया। और लगातार 1 घंटे बाद उस बच्चे के माता पिता उसको मिल गये।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले हाथीखाना में रिश्तेदारी में आये परिवार से उनका बच्चा गायब हो गया। बताया जा रहा हैं कि एक पूरा परिवार ग्राम माता का बीलवारा से अपने रिश्तेदार शिवपुरी में हाथीखाना में आये थे। जहां पूरा परिवार रिश्तेदारों से बात करने में व्यस्त हो गया और उनका 5 साल का मासूम निक्की रावत बिन बताये निकल गया।

जिसके बाद निक्की घूमते घूमते मनियर टोल टैक्स के पास स्थित मंदिर पर पहुंचा और वहां पहुंचकर रोने लगा। उसी दौरा कुछ लो आये और उससे पूछने लगे थे बेटा क्या हो गया। तुम क्यों रो रहे हो, तुम्हारे माता पिता कहां हैं, लेकिन वह बच्चा कुछ नहीं बता पा रहा था। बस अपना नाम बता पा रहा था, कि मेरा नाम निक्की हैं।

तभी वहां का रहने वाला कालीचरण ओझा उस बच्चे को मनियर की हर गली, और आस पास के क्षेत्रों में बाइक से दिखाने ले गया। लेकिन बच्चा कहीं कुछ नहीं बता पा रहा था। तभी कालीचरण उसे हाथी खाने की तरफ ले गया और उसके माता पिता वहां उसे मिल गये। बच्चा काफी घबरा गया। लेकिन पूरे 1 घंटे के अंदर कालीचरण ने उस बच्चे को उसके माता पिता से मिलवा दिया।