SHIVPURI NEWS - सिटी कोतवाली क्षेत्र में स्कूल से महज 30 मीटर की दूरी पर किराने की दुकान से बेची जा रही शराब

Bhopal Samachar
मोहन सिंह शिवपुरी। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कच्ची व पक्की शराब की दुकान संचालित हो रही है। यह दुकान किराना दुकान से लेकिन किराये के मकान और झोपडियों में संचालित हो रही है। सिटी कोतवाली पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। खास बात यहा है कि इस रोड पर तीन स्कूल संचालित होते है जिसमें हजारों बच्चे पढने जाते है। 'लेकिन सवाल यह है कि क्या पुलिस किसी बच्ची के साथ होने वाली छेड़छाड़ या फिर कोई बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।

सिटी कोतवाली थाने की कमान इस समय थाना प्रभारी विनय यादव के पास है जब से उन्होने ने कोतवाली की कमान संभाली है तब से लेकर अभी तक उन्होंने कई कार्रवाई को अंजाम दिया है लेकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत हो रहे अवैध धंधो पर उनका ध्यान नहीं गया है कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनियर,फतेहपुर,लाल माठी,में हो रहे अवैध धंधो पर रोक लगाने में नाकाम रहे है।

मनियर में स्कूल से महज 30 मीटर की दूरी पर स्थिति एक किराना दुकान में अवैध रूप से कच्ची व पक्की शराब बेची जा रही है बताया जा रहा है कि पुलिस को इसकी जानकारी होते हुए भी अभी तक पुलिस अंजान वनी हुई है। वही पर मनियर में भुनिया बाबा मंदिर के पास में एक किराये की दुकान में अवैध रूप से दुकान संचालित हो चुकी है। जिसमे शराब बेचने का काम किया जा रहा है।

खास बात यह है कि इस रोड पर मनियर के तीन स्कूल संचालित होते है जिनमें एस.एन.व्ही पब्लिक स्कूल,ज्ञान प्रभात स्कूल,एस.एस.सी.पब्लिक स्कूल जिनमें हजारो बच्चे पढने जाते है और वह इसी रास्ते से होकर गुजरते है। अभिभावको को इस बात का डर है कि किसी दिन किसी शराबी के द्वारा किसी बच्ची के साथ छेडछाड या फिर कोई और बडी घटना को अंजाम दे दिया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा, सिटी कोतवाली पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं की है। लाल माटी फतेहपुर में भी झोपडियो में रख कर कच्ची व पक्की शराब बेची जा रही है जिस पर अभी तक कोई रोक नहीं लगाई गई है।

सीधा सवाल एडिशनल एसपी संजीव मुले से

सर मनियर रोड पर तीन स्कूल संचालित होते है और यहां एक किराना दुकान और एक किराये की दुकान में अवैध रूप से कच्ची व पक्की शराब बेची जा रही है। अगर किसी दिन किसी शराबी ने शराब के नशे में किसी बच्ची के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा

जबाब
अभी मैं दो दिन की छुट्टी पर एक शादी में आया हूॅ। में अभी सीएसपी को बोल देता हूॅ। मामले को दिखवा लेते है। यह कौन से थाना क्षेत्र में आता है में उन्हें बोल देता हूॅ।
एडिशनल एसपी संजीव मुले जिला शिवपुरी