SHIVPURI NEWS - रघुराज ने किया था 26 लाख का ट्रक सेल, अब पैसे की जगह मिल रही है जान से मारने की धमकी:शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक बैराड़ के रहने वाले दंपत्ति ने शिकायती आवेदन दिया है। इस शिकायती आवेदन के अनुसार उन्होंने एक वाहन का विक्रय किया था। वाहन के विक्रय की प्रक्रिया की गई थी और लेन देन की रकम का विवरण भी लिखित हुआ था। अब वाहन क्रय करने वाला आकाश तिवारी बकाया राशि नहीं दे रहा है,वही अब उसे वह धमकी दे रहा है। आवेदन करने वाले दंपत्ति ने इस मामले को न्याय करने की गुहार एसपी शिवपुरी रघुवंश प्रसाद भदौरिया से की है।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम गोवरा थाना बैराड के रहने वाले रघुवीर सिंह धाकड़ पुत्र लालाराम धाकड़ ने बताया कि 16 अक्टूबर 2023 को मैंने आकाश तिवारी को 26 लाख रुपये का ट्रक विक्रय किया था, इस सौदे में शेष रकम 2 लाख 90 हजार रुपये और बची थी। एक स्टाम्प पर 1 माह के अंदर राशि अदा करने की लिखा पढ़ी की गई थी। तथा आकाश और मे एक दूसरे से पहले से ही परिचित थे। लेकिन आकाश ने मेरे साथ धोखा किया। उसने मुझे अभी तक राशि अदा नहीं की।

रघुवीर धाकड़ ने बताया कि अब आकाश से जब मे पैसा मांगता हूं तो वह लडाई झगडा करने पर आमादा हो जाता है। बीते 25 दिसंबर को आकाश ने पुलिस से सांठगांठ कर मेरा एक ट्रक आयशर पुलिस कोतवाली में जब्त करा दिया,इस ट्रक में मेरा व्यावसायिक उपयोग का सामान संतरे की केटे आदि भी है। जिससे मेरा व्यवसायिक कार्य प्रभावित होकर आर्थिक क्षति का सामना करना पड रहा है।

पैसों की मांग करने पर आकाश तिवारी व उसका भाई विकास तिवारी अन्य साथी जिसका मे नाम नहीं जानता ने मिलकर मेरे साथ गाली गलौज कर अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया गया और कहा कि आगे से पैसे मांगे तो तुझे जान से मार देंगे तुम हमें जानता नहीं है। अब एसपी शिवपुरी से न्याय की उम्मीद है।