SHIVPURI NEWS - बैराड़ टीआई यादव ने झूठे मामले में फंसा दिया, अब 20 हजार मांग रहे है, नही तो फंसा देंगे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक बुजुर्ग शिकायत लेकर पहुंचे कि मेरे भतीजे को बैराड़ थाना प्रभारी ने झुठे केस में फंसा दिया हैं। और अब हमसे रिश्वत मांग रहे हैं कि 20 हजार देदो। तुम्हारे भतीजे पर छोड़ देंगे, लेकिन बुजुर्ग ने रिश्वत देने के बदले एसपी से शिकायत कर दी।

जानकारी के अनुसार ग्राम खरई डाबर तहसील बैराड़ के रहने वाले मेघ सिंह पुत्र कुम्हजीत यादव ने बताया कि मेरे भतीजे छोटू यादव को झूठे मामले में फंसाया गया हैं, हमारे पड़ोसी गांव के रहने वाले जग्गी उर्फ जगदीश पुत्र केशव यादव ने मेरे भतीजे छोटू यादव के खिलाफ एक साजिश रची और उसे शराब के लिए 500 रुपये मांगने हेतु झूठे केस में फंसा दिया। और कहा कि मैंने जब पैसे देने से इंकार किया तो छोटू ने मेरे साथ मारपीट कर दी।

ऐसे ऐसे करके छोटू को जग्गी उर्फ जगदीश यादव ने तीन केस दर्ज करवा दिये। जिसके बाद बैराड़ टीआई नवीन यादव और दरोगा जी शिवहरे और विरोधी पार्टी ने मिलकर छोटू को फंसवाया हैं, तथा टीआई का कहना हैं कि अगर तुम्हें जमानत चाहिए तो तुम 20 हजार रुपये दे दो। तुम्हें छोड़ देंगे। और साथ ही प्रार्थी का कहना हैं कि मैं अपने भतीजे को बहुत अच्छे से जानता हूं वो शराब का सेवन नहीं करता इन्होंने उसे झूठे केस में फंसवाया हैं।

जिसके बाद छोटू के चाचा आज शिवपुरी पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचा। जहां पुलिस वालों ने उन्हें एसपी साहब से नहीं मिलने दिया। तथा एक उम्मीद की किरण के साथ बुजुर्ग एसपी के साथ पहुंचा था।

इनका कहना हैं
जब हमने टीआई नवीन यादव को फोन किया तो उन्होंने कहा कि जांच चल रही हैं आरोप लगाने से आरोपी थोड़ी होता हैं। जांच चल रही हैं। और आगे बात करनी चाही तो उन्होंने फोन कट कर दिया।
बैराड़ थाना प्रभारी नवीन यादव