SHIVPURI NEWS - पोहरी में 2 दुकान के लाइसेंस और ठेकेदार ने खोली 3 दुकान, नशे टल्ली में आबकारी के अधिकारी

Bhopal Samachar
पोहरी। आबकारी विभाग शिवपुरी में भ्रष्टाचार की जीता जागता उदाहरण पोहरी से सामने आया है कि शासन ने पोहरी में शराब की 2 दुकानें खोलने का लाइसेंस जारी किया है। लेकिन पोहरी नगर में ठेकेदार 3 दुकानें संचालित कर रहा है। बताया जा रहा है कि पोहरी नगर में इन लाइसेंस के अनुसार एक दुकान बस स्टैंड के पास नगर के मुख्य चौराहे पर स्थित है। वहीं दूसरी दुकान भटनावर रोड पर टीवीएस एजेंसी के पास संचालित है।

वही भ्रष्टाचार के चलते आबकारी विभाग शराब ठेकेदार से अमरैया रोड पर अवैध रूप से एक और दुकान संचालित करवा रहा है। विभाग के जिम्मेदारों से बात की गई तो ऐसा लगा विभाग नशे में है। इस मामले मेें आबकारी निरीक्षक से बात की गई तो उनका कहना था कि जिस जगह पर आप अवैध रूप से दुकान संचालन की बात कह रहे हैं, वहां से तो दुकान हटा दी गई है। ऐसे में वहां दुकान का संचालन कैसे हो रहा है, मैं दिखवा लेता हूं।

इस संबंध में स्थानीय निवासी सारिका योगी का कहना है कि बस्ती में अवैध रूप से शराब की दुकान का संचालन किया जा रहा है। यहां से दिन भर अवैध रूप से शराब बेची जाती है। इस कारण रास्ते से महिलाओं का निकलना मुश्किल हो गया है। शराब की दुकान अल सुबह ही खोल ली जाती है और देर रात तक खुली रहती है। ऐसे में यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। अगर हम महिलाओं के साथ कोई घटना हो जाती है तो कौन जिम्मेदार होगा।

इनका कहना हैं
जिस जगह आप दुकान अवैध रूप से शराब की दुकान चलाने की बात कह रहे हैं, वहां पहले दुकान थी। वहां से दुकान हटवा दी गई है। अगर ठेकेदार ने दुबारा - वहां दुकान खोल ली है तो मैं दिखवा लेता हूं।
राहुल गुप्ता, आबकारी उपनिरीक्षक पोहरी