SHIVPURI NEWS - पिछोर की 16 साल की दीक्षा का भोपाल से अपहरण, प्रेमी से बचाने के लिए भोपाल पहुचाई थी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक 16 साल की नाबालिग के अपहरण के मामले को लेकर शिकायती आवेदन दिया है। परिजनों का कहना है कि पिछोर के युवक ने हमारी लड़की अपहरण कर लिया है। अपहरण भोपाल के कोलार थाना सीमा से किया गया है कोलार थाना पुलिस ने अभी तक अपहृता को बरामद नहीं सकी है। इस मामले में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

पिछोर थाना सीमा में आने वाले ग्राम पडरा में रहने वाली हेमलता गोस्वामी पत्नी मुकेश पुरी गोस्वामी ने आज शिवपुरी एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार हमारी पुत्री दीक्षा पुरी आयु 15 साल 10 माह को मानवेंद्र पुरी द्वारा काफी समय से परेशान किया जा रहा था उसके साथ छेड़छाड़ की जा रही थी।

मानवेन्द्र दीक्षा के साथ शादी करने का दबाव बना रहा था और शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। मानवेन्द्र को हमने अपने स्तर से समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मान नहीं रहा था। मानवेन्द्र के कारण हमने दीक्षा को हमारे बेटे के पास भोपाल भेज दिया था।

परिजनों ने बताया कि मानवेन्द्र ने उसका पीछा भोपाल तक नही छोडा मानवेन्द्र गोस्वमी दीक्षा को 4 और 5 दिसंबर की रात बहला फुसलाकर भगा ले गया। हमने इस मामले की एफआईआर भोपाल के कोलार थाने में की थी,लेकिन आज दिनांक तक आरोपी पकडा नही गया है और ना ही हमारी बेटी बरामद हो सकी है।

परिजनों ने बताया कि मानवेन्द्र पडरा का रहने वाला हे। वह हमारी रिश्तेदारी मे ही आता है उसका पडरा मे हमारे यहां जाना था। हम डर है कि हमारी बेटी दीक्षा के साथ मानवेन्द्र कोई भी अप्रिय घटना कर सकता है। इसलिए आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही कर प्रार्थी की पुत्री दीक्षा पुरी का शीघ्र पता लगाये जाने एवं आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की कृपा करे।