SHIVPURI NEWS - 15 वर्षीय नाबालिग के दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, भागने के फिराक में था

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले ग्राम भैसरावन से हैं जहां बीते दिनों एक 15 साल की नाबालिग के साथ उसी के गांव के रहने वाले युवक ने बलात्कार किया था। और फिर युवक गांव से फरार हो गया था। जिसे आज छर्च थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार बीते 25 सितंबर की रात को पड़ोस के रहने वाले युवक ने 15 साल की नाबालिग को किसी बहाने से अपने पास बुलाया और उसे खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज किया और आरोपी को पकड़ने में लग गई।

जिसके बाद छर्च थाना प्रभारी हरिशंकर शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली की बलात्कार का आरोपी करियादेह तिराहा पर खड़ा हुआ हैं। जो भागने की फिराक में हैं। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। जहां उसे न्यायालय में पेश किया गया हैं।

इस सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी छर्च हरिशंकर शर्मा,सहायक उपनिरीक्षक राधेश्याम परिहार, आरक्षक ब्रजराज रावत, आरक्षक सुनील सिंह, उमाशंकर रावत, शिवेंद्र सिंह, रफीक खान, राम अवतार रावत, आरक्षक चालक जसवंत सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका