SHIVPURI NEWS -पिता ने डांट दिया अपने बेटे को, घर से गायब हो गया 14 साल का जलज, अब तलाश जारी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना कस्बे का रहने वाला 14 साल का बालक आज (रविवार) सुबह घर से घूमने की कहकर घर से निकला, लेकिन वापस घर नहीं आया। बालक की तलाश परिजनों ने कस्बे में की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बालक के लापता होने की शिकायत खनियाधाना थाना में दर्ज कराई गई। बताया गया है कि बालक पढ़ाई को लेकर उसके पिता ने फटकार लगा दी थी।

खनियाधाना कस्बे के वार्ड-1 अग्निहोत्री कॉलोनी के रहने वाले आकाश भट्ट ने बताया कि उनका 14 साल का बेटा जलज उर्फ कृष्णा भट्ट 9 कक्षा का छात्र है। वह हर रोज सुबह टहलने जाता है। रविवार सुबह भी टहलने निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा, तभी से कृष्णा की तलाश में जुटे हुए हैं।

पिता ने बताया कि उन्हें सूचना लगी थी कि उनके बेटे को चंदेरी के बस स्टेंड पर देखा गया है। उन्होंने चंदेरी पहुंचकर खनियाधाना से चंदेरी आने वाली बस के स्टाफ से कृष्णा की फोटो दिखाकर बात की थी। उन्होंने बताया कि कृष्णा सुबह खनियाधाना से उनकी बस में सवार होकर चंदेरी तक आया। उसके बाद उतर कर चला गया।

कृष्णा के पिता आकाश शर्मा ने लोगों से उनके बेटे को तलाश करने में मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर कृष्णा किसी को भी नजर आए तो वह मोबाइल नंबर (9098836116) पर सूचना दे सकते हैं।