SHIVPURI NEWS - कुए पर पानी भरने गई 13 साल की नाबालिग के साथ शादी शुदा युवक ने की छेडछाड

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महलसराय पुरानी शिवपुरी में रहने वाले एक 13 साल की नाबालिग के साथ छेडछाड का मामला सामने आया है बताया जा रहा है। कि युवक शादी शुदा है और उसकी दो दो पत्नी है लेकिन शराब के नशे का आदि है। इसी के चलते कुए पर पानी भरने गई 13 साल की नाबालिग के साथ छेडछाड की घटना को अंजाम दे दिया। युवती ने इस मामले की शिकायत देहात थाना में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

शहर के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महलसराय पुरानी शिवपुरी में रहने वाली एक 13 साल की युवती ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि वह 22 दिसंबर को अपने घर से कुए पर पानी भरने के लिए निकली थी तभी उसी के मोहल्ले का रहने वाला करुआ आदिवासी उसके पीछे कुए के पास आया और दुपट्टा खींच लिया और हाथ पकड़ लिया।

किसी तरह से युवती छूट कर भाग कर अपने घर पहुंची तो शराब के नशे में धुत्त करुआ आदिवासी युवती के घर तक पहुंच गया और परिवार वाले से गाली गलौच करने लगा,युवती ने बताया कि इस मामले की शिकायत देहात थाने में की गई लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और थाने से भगा दिया।

बताया जा रहा है कि करुआ आदिवासी आये दिन शराब के नशे में रहता है और इस प्रकार की घटना करता रहता है। यह भी बताया जा रहा है कि युवक शादी शुदा है और इसके यहां दो दो पत्नी है। युवती ने बताया कि वह कार्यवाही कराना चाहती है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।