SHIVPURI NEWS - बुर्जुग दंपत्ति की है 10 संताने, फिर भी हाथ से बनाना पड़ता है खाना, उल्टा मारपीट कर दी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कहते है कि माता पिता की सेवा से बडा कोई धर्म नहीं होता। और पहले गुरु माता पिता होते हैं। उन्हे भगवान का रूप भी कहा जाता हैं। लेकिन इस कलयुगी जमाने में उसी भगवान को मारपीट कर घर से निकाल दिया जाता है। ऐसा ही एक मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नोहरी- बछोरा से सामने आया हैं।

यहां रहने वाले एक बुजुर्ग माता पिता को शनिवार की शाम उसके बेटे और बहू ने मारपीट कर दी जिसकी शिकायत बुजुर्ग ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने दंपती को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया साथ ही पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज करा लिया है।

बुजुर्ग ने कहा की मैं तो अपनी पत्नी की सेवा कर रहा हूॅ

जानकारी के अनुसार नोहरी बछोरा के रहने वाले 65 वर्षीय किशन लाल कुशवाह पत्नी प्रेम कुशवाहा ने बताया कि उसके 9 बेटे है और एक बेटी हैं। वह अपने हाथो से खाना पकाते है और वह अपने मकान में अकेले रहते है पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी प्रेम बाई की आंखों का ऑपरेशन हुआ है इसलिए और 9 बेटो में से किसी भी बेटे की बहू उसे खाना नहीं देती है। इसलिए वह खुद लकडियो पर खाना पका कर अपनी पत्नी को खिलाते है।

बुजुर्ग की 50 लाख की है संपत्ति

पीड़ित ने बताया कि उसके बेटे उसकी संपत्ति को लेकर उसे घर से भगा देना चाहते है। बुजुर्ग ने यह भी बताया कि उनकी 50 लाख रुपये की संपत्ति भी है। जिसके बंटवारे उसके 9 बेटो में होना है लेकिन इसके बाद भी उनकी मदद 9 बेटो में से कोई भी नहीं कर रहा है।

बुजुर्ग दंपती ने बताया कि उसके बेटे उसे घर से भगा देना चाहते है। इसी बात को लेकर बड़े बेटे भूरा कुशवाहा और उसकी पत्नी पिस्ता कुशवाह ने शनिवार को विवाद कर दिया। विरोध करने पर भूरा कुशवाहा ने बुजुर्ग दंपती के साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत किशन लाल ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत ने बाद पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।