SHIVPURI NEWS - केपी सिंह के घर में घुसे 04 हथियारधारी बदमाश, बदूंक का भय दिखाकर लूटपाट की

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के सड़ गांव में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चार हथियार से लैस बदमाशों ने तीन घरों में घुसकर बंदूक का भय दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश तीन घरों से जेवरात सहित हजारों रुपए नगदी व सामान लूट कर अपने साथ ले गए। बताया गया है कि हथियारबंद बदमाश सभी घरों में पहले अंदर घुसे फिर लूटपाट कर घर के सदस्यों को कमरे में बंद कर अगले घर को निशाना बनाया।

ग्रामीणों का कहना है कि चारों बदमाशों के हाथों में बंदूक थीं, वे डकैतों की वेशभूषा में फौजी कपड़े पहने हुए थे। साथ ही किसी भी बदमाश ने अपने मुंह को नहीं ढका था। कुछ बदमाश पहरेदारी के लिए घरों के बाहर खड़े हुए थे। बैराड़ थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, उनकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक हथियारबंद बदमाश सबसे पहले ख्याली पुत्र जगन्नाथ आदिवासी (36) के घर में रात करीब 1 बजे घुसे थे। इस घर से बदमाश घर में रखे बैग से 40 हजार रुपए एक जैकेट व कम्बल ले गए।

इसके बाद बदमाश सुखराम आदिवासी के घर में घुसे, इस घर से बदमाश 500 ग्राम की चांदी की करदोनी, दो पुरानी 500 ग्राम की पायल, एक मंगलसूत्र इसके अतिरिक्त दो मोबाइल और 15 हजार रुपए भी ले गए। इसके बाद बदमाश केपी सिंह आदिवासी के घर में घुस गए इस घर से बदमाश एक मोबाइल चोरी कर ले गए।