SHIVPURI में कोचिंग के बाद गायब हुआ 12वीं क्लास का एक्सीलेंस का स्टूडेंट, किराए से रहता था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली थाना सीमा से मिल रही हैं कि सिटी कोतवाली सीमा में स्थित मातोश्री होटल के पीछे रहने एक 12वीं क्लास का स्टूडेंट आरके गुप्ता सर की कोचिंग के बाद गायब हो गया। परिजनों स्टूडेंट के गायब होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है।

जानकारी के अनुसार मातोश्री होटल के पीछे पोहरी विधानसभा के महेशपुर गांव के रहने वाला नीलेश धाकड पुत्र जयप्रकाश धाकड अपने ताऊ के लडके कुलदीप धाकड़ के साथ शिक्षक शिवदयाल धाकड़ पटेवरी वालो के मकान में किराए से रहता था।

बताया जा रहा है कि नीलेश एक्सीलेंस स्कूल का 12 वीं का स्टूडेंट है और दोपहर में आरके गुप्ता सर की कोचिंग कस्टम गेट पर जाता था। नीलेश आज अपने घर से नीलेश गुप्ता सर की कोचिंग गया था और फिर लौटकर वापस नहीं आया है।

शाम तक जब नीलेश लौटकर घर नहीं आया तो उसके ताऊ के लडके कुलदीप ने महेशपुर परिजनों को सूचना दी इस सूचना पर वह शिवपुरी आए और नीलेश को हर संभव जगह तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला।

दोस्त ने बताया कि नमो नगर में मिला था
परिजन उसके दोस्तो के यहां भी नीलेश को तलाश करने पहुंचे तो नीलेश के साथ एक्सीलेंस में पढने वाले देवकृष्ण प्रजापति को नीलेश नमो नगर में अपनी साइकिल से मिला था। नीलेश और देव की बात भी हुई थी उसने बताया था कि वह किक्रेट खेलने जा रहा है। नीलेश पढ़ाई में अव्वल था और उसका पूरा ध्यान पढ़ाई पर ही रहता था। नीलेश अपने पास मोबाइल भी नहीं रखता था।

नीलेश के चाचा ने बताया कि हमने उसके साथ रहने वाले भाई से पूछा था कि किसी ने उसे डांटा तो नही था किसी से लड़ाई तो नहीं हुई। ऐसी कोई बात निवेश के साथ नहीं हुई है। परिजन उसे हर संभव जगह तलाशने का प्रयास कर रहे है। वही कोतवाली पुलिस भी नीलेश की खोज में सक्रिय हो गई है। अब किसी को यह छात्र कही दिखाई दे तो इन नंबरों पर संपर्क कर सकते है। 9770969752 ,9907728492