GF ने BF की बहन को अपने घर बुलाकर उसका गैंगरेप करवा दिया, मिर्ची तक डाल दी - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
मोहन सिंह @शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक युवक अपनी बहन के बलात्कारियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। युवक ने बताया कि उसकी बहन का बलात्कार उसके प्रेमिका के परिजनों ने किया है,मामले को दर्ज हुए आज 50 दिन से अधिक हो चुके है लेकिन करैरा थाना पुलिस ने आज तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए है। युवक ने बताया कि उसकी प्रेमिका से रिलेशन मात्र 5 दिन का था।

जिले के भौती थाना क्षेत्र के ग्राम करही गांव में रहने वाला ब्रजेश लोधी पिता भजन लाल लोधी ने आज पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया को शिकायत दर्ज कराई है कि पुलिस गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जबकि उसकी बहन के साथ पांच लोगो ने मिलकर गैंगरेप किया है।

यहां समझें पूरा मामला
बृजेश लोधी को उसके गांव में रहने वाले राजू आदिवासी ने एक लडकी का नंबर दिया की यह लड़की है जो तुमसे बात करेगी पीड़ित ने बताया कि पहले वह लडकी ने दोस्त राजू से बात की थी, इसके बात उसने बोला की कोई ऐसा लड़का बताओ जो मेरे लायक हो उसके बाद उसके दोस्त ने ब्रजेश लोधी का नंबर उसे दे दिया और फिर ब्रजेश की बात ग्राम बडोरा की रहने वाली कल्ली से होने लगी जिसकी शादी ग्राम मुहाई में हो चुकी है।

ब्रजेश ने बताया की आज से करीब ढाई माह पहले उसने उस लडकी से पांच दिन बात की इसके बाद लडकी का मोबाईल उसके घर वालो ने पकड लिया और फिर लडकी ने कहा की आप मुझे लेने आ जाओ में तुम्हारे साथ रहना चाहती हूॅ। इसके बाद बृजेश लोधी अपनी प्रेमिका को लेने उसके गांव ग्राम बडोरा में लेने जा रहा था तो बहन भी बोली की में भी चलती हूॅ। तो बहन अपने भाई की प्रेमिका को लेने उसके गांव पहुंच गई,

पीड़ित ने बताया कि पहले तो मेरी प्रेमिका अपने घर वालो के डर की वजह से अपनी सहेली के घर पर पहुंची थी लेकिन हमारे पहुंचने के बाद उसकी सहेली ने उसके घर वालो को फोन कर दिया और फिर उसके घर वाले आए और हमे अपने घर ले गये। इसके बाद पहले तो हम दोनो बहन भाईयों को एक कमरे में बंद कर बहुत मारा इसके बाद बहन को दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ प्रेमिका के परिजनों श्रीनिवास,रामनिवास,अनिल लोधी, भूपेंद्र लोधी,गोलू लोधी ने मिलकर मेरी बहन के साथ गैंगरेप कर शरीर पर मिर्ची डाल दी।

इसके बाद इस मामले की शिकायत दिनांक 29 अक्टूबर को करैरा थाने में दर्ज कराई तो पहले पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की इसके बाद पुलिस ने धारा 354,342,323,506,34 में मामला दर्ज किया लेकिन गैंगरेप की धारा नहीं लगाई इसके बाद पुलिस ने धारा 376 डी का इजाफा किया लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। इस लिए आज पुलिस अधीक्षक को इस मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है।

आपको बता दे की पीडित की बहन भी शादी शुदा है जिसके साथ गैंगरेप की घटना हुई है। वही पर इस मामले में ब्रजेश की प्रेमिका ने भी करैरा थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।