मुरैना के गौरव के साथ फरार हो गई 19 साल की युवती, परिजनों को अब पुलिस की आस - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के छर्च थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दौरानी में रहने वाली एक 19 साल की युवती अपने आशिक के साथ घर से भाग गई, बताया जा रहा है कि युवती जिस लडके के साथ भाग कर गई है उसकी रिश्तेदारी उसी गांव में समाज के अन्य लोगों के यहां है। परिजनों ने युवती को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है।

आज पीड़ित परिजनों के इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है साथ ही लडकी लडकी को वापस लाने की गुहार लगाई है वही एसपी से भी परिजनों को आश्वासन दिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम दौरानी में रहने वाली रोशनी वाल्मीकि उम्र 19 साल पिता राजू वाल्मीकि, गौरव वाल्मीकि पुत्र दर्शन वाल्मीक निवासी तिलगवां थाना बामौर जिला मुरैना के साथ 12 दिसबंर को घर से भागकर चली गई।

पीड़ित ने बताया कि इस घटना के बाद बेटी को सभी जगह तलाशा इसके बाद रिश्तेदारों में भी खोज की लेकिन पता नहीं चला तो 13 दिसबंर को छर्च थाने में इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। इसके बाद जब मुरैना रिश्तेदारो से बात की गई तो पता चला की गौरव वाल्मीक मेरी बेटी को बहला फुसलाकर लेकर गया है। लेकिन अब पुलिस अभी तक बेटी को बरामद नहीं कर सकी है। इस लिए आज इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे है। हमें आश्वासन दिया है कि जल्द ही बरामद कर लेगे।