कांग्रेस नेता केपी सिंह की हार की खुशी में कराया मुंडन,15 साल पूर्व ली थी शपथ,पढिए मामला - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़े केपी सिंह कक्काजू के चुनाव हारने पर आज एक बुजुर्ग ने अपनी दाढ़ी मूंछे समेत मुंडन करवाया है। बुजुर्ग का कहना है कि आज से करीब 15 साल पहले वह पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू के पास अपनी फरियाद लेकर पंहुचा था तब उन्होने मेरा आवेदन फाडकर थप्पड़ जड़ दिया था। उस दिन से मैंने प्रण लिया था कि जिस दिन केपी सिंह हारेंगे, मैं मुंडन कराऊंगा। बुजुर्ग इस पल का पिछले 15 सालों से इंतजार कर रहा था और फिर आज बुजुर्ग ने अपना मुंडन करवाकर अपनी खुशी जाहिर की है।

गोविंद सिंह लोधी ने बताया कि साल 2008 की बात है, जब मेरे भाई की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। तब भाई की संपति को एक औरत ने अपने नाम करवा लिया था। मैं फरियाद लेकर तत्कालीन पिछोर विधायक केपी सिंह के पास गया था। विधायक ने मुझसे पूछा कि कहां से आया है जब मैंने बताया कि गोविंद हूं, जराय गांव से आया हूं। यह सुनकर विधायक ने मेरा आवेदन फाड़ दिया। मुझे थप्पड़ मारकर वहां से भगा दिया था। मैंने उसी दिन प्रण कर लिया कि विधायक केपी सिंह जिस दिन हारेगा, उसी दिन अति का अंत होगा।

2008 से आज 15 सालों तक मुझे इस दिन का इंतजार करना पड़ा। मेरा सपना पूरा हुआ तो मैंने अपनी दाढ़ी, मूंछ और सिर का मुंडन करवाया है। अब मेरे दिल को शांति मिली है।