SHIVPURI की जनता भरोसा करे दुख बांटने आया हूं समस्या कोई चुनौती नहीं मुश्किलों में भी साथ खड़ा रहूँगा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले की शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू ने आज एक जनसंपर्क के दौरान एक चैनल से बात चीत करते समय शिवपुरी की जनता के लिए कई सारी बाते बोली है। इनमें से कुछ प्रमुख बातें यहां पडे।

1. शिवपुरी में कांग्रेस का जो हार का इतिहास रहा है उसे बदलने के लिए जनता तैयार है बस जनता इंतजार कर रही है वोटिंग का।
2. देवेन्द्र जैन बहुत बडिया व्यापारी है पिछले 40 साल से हमारे संबंध मधुर है एक दूसरे की आलोचना करना मैं इसको ठीक नही मानता।
3. व्यक्ति को समस्याओं से नहीं घबराना चाहिए चाहे कैसी भी समस्या हो वह महिने दो महिने साल में निपट जाती है। मुझे उम्मीद है कि में शिवपुरी की समस्याओं को निपटाने में कामयाब आप सबकी मदद से कामयाब हो जाउंगा।

4. लाडली बहना यह अच्छे से समझती है कि लडली बहना योजना यह सब एक चुनावी फंडा है कांग्रेस की इससे बेहतर योजना है कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में यह लिखा भी है। नारी सम्मान योजना से हम हर उस नारी का सम्मान करेंगे जो प्रदेश में रहती है। और नारी सम्मान योजना से उनको हर महिने 1500 रुपये देगे जो की लाडली बहना से भी बहतर होगी।

5. कर्मचारियों की वोटिंग ज्यादातर कांग्रेस के पक्ष में है।
6. देवेन्द्र जैन जी भी शिवपुरी विधानसभा के निवासी है मैं भी इसी विधानसभा का निवासी हूॅ।
7. ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव लडके की मेरी कोई इच्छा नहीं है चुनाव किसको लडाना है कहां लडाना है यह सब पार्टी तय करती है।

8. शिवपुरी की जनता से मेरी प्रार्थना है कि आप मुझ पर भरोसा करो मैंने 30 साल पिछोर की जनता की ईमानदारी से सेवा की है और अब मुझे 30 साल का अनुभव भी हो गया है तो में अब इससे भी बेहतर और ईमानदारी से सेवा करुगां।