SHIVPURI के यश पाराशर भारतीय नौसेना में लेफ्टिनेंट के पद पर हुए नियुक्त

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी के युवाओं की प्रतिदिन किसी ना किसी रूप में एक सफलता से भरी खबर मिलती है। बीते दिनो शिवपुरी के सारांश गुप्ता को यूथ इंजीनियर करने में सफलता मिली है। सारांश गुप्ता का चयन आईईएस के लिए हुआ था अब शिवपुरी के एक और युवा यश पाराशर के भारतीय नौसेना मे लेफ्टिनेंट के पद नियुक्त होने के समाचार मिल रहे है।

यश पाराशर डॉ ए के पाराशर के भतीजे है और उसके माता पिता प्रभा अनिल पाराशर है। यश पाराशर की नियुक्ति भारतीय नौसेना में लेफ्टिनेंट के पद पर नियुक्त हुए है। यश का नौसेना में सिलेक्शन सन् 2020 में NDA की परीक्षा एवं 5 दिवसीय SSB इंटरव्यू से हुआ था। भारतीय नौसेना अकादमी में चार साल की कड़ी ट्रेनिंग को सफलतापूर्वक संपूर्ण करके दिनांक 25 नवंबर को नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की उपस्थिति में युवा नौसेना अधिकारी के कंधे पर गौरवान्वित माता-पिता द्वारा सुनहरी पट्टियाॅ लगाई गईं।

यहां बता दे कि यश पाराशर के पिता शिवपुरी के पिछोर के निवासी है और वह इन दिनों विजय पुरम कॉलोनी में निवासरत है। वह पैसे से शासकीय शिक्षक है। साथ ही यश का सिलेक्शन नौसेना की वैमानिकी शाखा में हो गया जिसके अंतर्गत वे नौसेना के विमानों से संबंधित विज्ञान में अनुसंधान एवं उच्चतर शिक्षा ग्रहण करेंगे। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज एवं समस्त सामाजिक संगठनों, समाज सेवी संस्थाओं एवं अन्य सभी इष्ट गणों-मित्रगणों ने इनकी सफलता पर यश को हार्दिक शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद प्रदान किया है।