ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोहरी ओर कोलारस में कार्यक्रम फायनल,SHIVPURI से दूरी चर्चा का विषय

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर प्रचार जोर पकड़ चुका है,नामांकन वापसी के आखिरी दिन के बाद अब चुनावी माहौल इस गुलाबी ठंड में गर्मी पैदा करेगा। भाजपा का झंडा बुलंद करने के लिए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार शिवपुरी जिले में दौरे कर रहे है ओर भाजपा के पक्ष में माहौल गर्माने का प्रयास कर रहे है।

4 नवंबर को शिवपुरी जिले की पोहरी और कोलारस विधानसभा में महाराजा सिंधिया के दौरे है,लेकिन शिवपुरी विधानसभा से अभी भी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दूरी बनाई रखी है,जो अब चर्चा का विषय है वही प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भी विधानसभा चुनाव से दूरी बनाकर रखी है। इससे स्पष्ट हो गया है कि वह भी शिवपुरी में देवेन्द्र जैन के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांगने नहीं आऐगी। हालांकि अभी रानी महल में जैन एंड ब्रदर्स मनाने गया था लेकिन वह नहीं मानी,कोई ठोस बात उन्होंने देवेंद्र जैन से नही कही है।

4 नवंबर को पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के लिए वोट मांगने धौलागढ़ फाटक में आम सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह कोलारस विधानसभा क्षेत्र में खरई सेक्टर में चुनावी सभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील करेंगे।

इसी बीच भाजपा केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पवा बांध ,सोनपुरा बांध ,खडोय एवं बनियानी स्टापडेम सहित भाजपा की अन्य योजनाओं के जरिए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। इन बांधों की सौंगात को लेकर क्षेत्र की जनता में उत्साह देखने को मिल रहा है।

जिसके चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया खरई के मंडी प्रांगण में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगें। सिंधिया हेलीकॉप्टर के जरिए 4 बजे खरई मंडल पहुंचेगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व इस चुनावी समर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस और पोहरी में अपना दौरा कर चुके है,यह उनका अब इन दोनों विधानसभा में दूसरा दौरा है लेकिन इन शिवपुरी विधानसभा के लिए उनका अभी कोई कार्यक्रम नहीं तय हुआ है। इससे जनमानस में चर्चा है कि इस शिवपुरी विधानसभा के चुनाव में राजपरिवार के सदस्यों ने दूरी बनाकर रखी है।