SHIVPURI NEWS - कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप भाजपा नेता के दबाव में आरटीओ मेडम ने जारी कर दिया परमिट-शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में दीपावली की गूंज नहीं है चुनाव की गूंज अधिक सुनाई दे रही हैं आरोप प्रताप और शिकायतों का दौर जारी है। कांग्रेस लगातार चुनाव आयोग में शिकायत कर ही है। अभी कुछ दिनों पहले पोहरी से कांग्रेस के प्रत्याशी कैलाश कुशवाह ने पोहरी क्षेत्र में लगभग 1 दर्जन अधिकारियों पर मिलीभगत कर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया था। इस आरोप में खुद रिटर्निंग अधिकारी तक को हटाने का मांग की थी। इसी बीच अब करैरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने आरटीओ मैडम की शिकायत की है।

पढिए क्या पत्र लिखा है प्रागीलाल जाटव ने

मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखते हुए कांग्रेस के करैरा विधानसभा के प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने बताया है कि जिला परिवहन अधिकारी शिवपुरी रंजना कुशवाह द्वारा कपिल दुबे वाहन स्वामी वाहन क्रमांक एसपी 33 जेड सी 3825 को आचार संहिता लागू होने के बावजूद अस्थाई अनुज्ञा पत्र जारी किया गया है। जबकि उक्त अनुज्ञा पत्र के आवेदन पर अशोक रावत निवासी करई ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई थी।

उक्त आपत्ति को दरकिनार करते हुए राजनीतिक दबाव में भारतीय जनता पार्टी के किसी स्थानीय नेता के दबाव में उक्त परमिट जारी किया है। जो कि आचार संहिता के नियमों का खुला उल्लंघन है। यह कि आपत्तिकर्ता को सुनवाई का अवसर दिए बिना एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए इस तरह का कृत्य भारतीय चुनाव आयोग के निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने की मंशा पर एक प्रश्न चिन्ह अंकित करता है।