SHIVPURI NEWS - मीडिया के सवालों से बचते नजर आए कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह,कहा पुरानी बाते छोडो

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित कहे जाने वाली शिवपुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस के कद्दावर नेता केपी सिंह कक्काजू ने आज अपने निज निवास पर पत्रकार वार्ता रखी। लेकिन मीडिया के सवालों का वह गोल मोल जवाब देते नजर आये,साथ ही वह अपने विपक्षी पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र के बारे में भी कुछ कहने से बचते नजर आए,वही मीडिया ने स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के कार्यकाल पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा की जो बीत गया में उसपे ध्यान नहीं देन चाहता हूॅ। सीधे तौर पर कहे तो कक्काजू ने मीडिया के सवालों के बाउंसरों को बड़े ही प्यार से रोक दिया।

कहां में नहीं आया चुनाव लडने पार्टी ने भेजा है
कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने कहा कि में पिछोर से शिवपुरी अपनी मर्जी से चुनाव लड़ने नहीं आया हूं,पार्टी का निर्णय था। पिछले 30 सालो से पिछोर की जनता मुझे विजयी बनाती रही है,बडा ही प्यार दिया है छोड़कर आने का सवाल ही नहीं उठता है,लेकिन पार्टी का निर्णय स्वयं के निर्णय से बडा होता है,पिछोर की जनता मेरे दिल के करीब है और मैं उनके दिल में हूं।

महल के सवाल पर भी दिया गोल मोल जवाब
प्रेस वार्ता में मीडिया के साथियों ने जब कक्काजू से पूछा की आप यहां की स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के कार्यकाल को कैसे देखते है। क्या उन्होंने शहर में विकास किया है इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि में पिछले कार्यकाल के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहता हूॅं।

जीत के अंतर के घटने के कारण शिवपुरी आए
जब मीडिया ने यह सवाल पूछा की ऐसी क्या वजह रही की आप पिछोर को छोड़कर शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हो इस सवाल पर उन्होंने कहा की पार्टी का फैसला था पार्टी वालों से पूछो, दूसरा सवाल की ऐसा माना जा रहा था कि आप पिछोर से इस बार चुनाव हार रहे थे क्योंकि तीन वार से आपकी जीत का अंतर घटता जा रहा था क्या इसलिए आपने सीट बदली है इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नही है पार्टी ने यहां से चुनाव लड़ने को कहा इस लिए यहां से चुनाव लड रह है।

शहर के मुद्दो पर बचते नजर आए केपी सिंह
कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह शहर के मुद्दो पर खुलकर नहीं बोले कहा कि मैंने चुनाव मैदान के उतरने के साथ ही अपना वचन पत्र प्रकाशित कर दिया था। पुरानी बातों पर कुछ नहीं बोलना चाहता हूं। नए की बात करो-मुझे क्या करना है यह मेरा वचन पत्र बोल रहा हैं।

अपनी छबि पर यह बोले केपी सिंह
भाजपा लगातार अपने प्रचार में केपी सिंह की छवि को एक दबंग नेता के रूप में प्रदर्शित कर रही है। लगातार वीडियो डालकर हमले कर रही है,अपनी छवि धूमिल करने और भय शब्द पर केपी सिंह ने कहा की यह उनका काम है मेरा काम है जनता के बीच जाकर अपनी बात को रखना। बाकी जनता चुनाव परिणाम में तय कर देगी कि जनता किसको पसंद करती है।