SHIVPURI NEWS - भाजपा प्रत्याशी का लगातार विरोध जारी, फिर जनता ने मांग लिया हिसाब, मंत्री जी को लौटना पड़ा

Bhopal Samachar
पोहरी। पोहरी विधानसभा में त्रिकोणीय मुकाबले की स्थिती बन रही है। कांग्रेस-भाजपा और बसपा में टक्कर है। राजनीतिक पंडित ओर स्वयं मतदान करने वाली जनता भी इस चुनाव का गणित नहीं लगा पा रही है कि मुकाबले में कौन विजयी होगा,लेकिन समर्थन स्वागत सत्कार के बीच सबसे अधिक विरोध की खबरें भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेडा की मिल रही है।

पोहरी से विधायक और भाजपा से राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा को लगातार विरोध का सामना कर पड रहा है। मंत्री जी जनता लगातार कर रही है मतदातओ में इतनी नाराजगी की एक मतदाता ने मंत्री जी अगूंठा ही चबा डाला,मंत्री जी के हाथ में तीन टांगे लगवाने पडे।

अंगूठा चबाने की घटना के बाद भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ मंगलवार को अपने जनसंपर्क के लिए खौरघार पंचायत के बर की खोरघार गांव पहुंचे थे। लेकिन उन्हें ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए वापस लौटना पड़ा। बताया गया है कि ग्रामीण पिछले कई सालों से गांव की मुख्य सड़क का निर्माण और तालाब के पार के निर्माण को करवाने की मांग कर रहे थे। इसके बाद जब सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तब ग्रामीणों ने उक्त सड़क पर मोरम डलवाने की मांग पोहरी विधायक सुरेश धाकड़ से की थी। लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हुई।

बताया गया है कि अपने कार्यकाल के दौरान मंत्री उस गांव में कभी पहुंचे ही नहीं। लेकिन आज जब मंत्री सुरेश धाकड़ जनसंपर्क के लिए गांव पहुंचे तो उन्हें ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। माहौल ऐसा हो गया था जैसा स्वतंत्रता संग्राम से संबंधित फिल्मों में अंग्रेजो के खिलाफ भारतीय जनता नारे लगाती थी कि अंग्रेजो वापस जाओ। कुछ ऐसा ही मंत्री जी के जनसंपर्क के समय माहौल बन गया था। कुल मिलाकर जनता को उग्र विरोध देखते हुए सुरेश राठखेडा को वापस लौटना पडा।

इस मामले में भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ का कहना है कि जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्या से अवगत कराया था विरोध जैसी कोई बात नहीं हुई।